Sunday, May 05, 2024
Advertisement

क्या प्रिंस हैरी अपनी शादी में पहनेंगे मनीष मल्होत्रा की 'Dream Dress' ?

भारतीय डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का मानना है कि ब्रिटेन के राजकुमार हैरी अपनी शादी में स्लिम-कट बंदगला सूट में शानदार दिखेंगे। राजकुमार हैरी शनिवार की रात अमेरिकी अभिनेत्री मेघन मार्कले से शादी रचाने जा रहे हैं। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: May 19, 2018 11:44 IST
prince harry- India TV Hindi
prince harry

नई दिल्ली: भारतीय डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का मानना है कि ब्रिटेन के राजकुमार हैरी अपनी शादी में स्लिम-कट बंदगला सूट में शानदार दिखेंगे। राजकुमार हैरी शनिवार की रात अमेरिकी अभिनेत्री मेघन मार्कले से शादी रचाने जा रहे हैं। अगर डिजाइनर मल्होत्रा को दानों के लिए कोई पोशाक चुनना होता तो वह किस तरह की पोशाक चुनते?

मल्होत्रा ने 'वीएच1 इंसाइन एक्सेस' के दौरान कहा, "मैं मेघन को अपना पसंदीदा समर कॉउचर सिल्हूट और पूरे बाजू वाला गाउन पहनाता।" मल्होत्रा ने कहा, "राजकुमार हैरी को मैं स्लिम-कट बंदगला सूट में देखना पसंद करूंगा।" राजकुमार हैरी और मेघन मार्केले का विवाह समारोह लंदन के विंडसर कैसल स्थित सेंट जॉर्ज चैपल में होगा।

बता दें कि सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा इस बार पहली बार कान फिल्मोत्सव में कदम रखा है, जहां वह अंतर्राष्ट्रीय मॉडल बेला हदीद को एक्सक्लूसिव एक्सेसरी भेंट किया। इस बात की पुष्टि प्रीमियम आइसक्रीम ब्रांड ने किया था कि मल्होत्रा इस सीजन में कान फिल्मोत्सव में शुरुआत करेंगे।

डिजाइनर ने कहा, "इस बड़े मंच पर पहला भारतीय डिजाइनर के रूप में पदार्पण करने को लेकर उत्साहित हूं।" करीना कपूर खान, ऐश्वर्य राय बच्चन और कई बॉलीवुड दिग्गजों के साथ काम कर चुके डिजाइनर ने कहा, "वास्तविक ग्लोबल स्टाइल आइकल बेला हदीद के लिए विशेष रूप से काम करना सम्मान की बात है।"

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement