Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बेटे के जन्म के बाद शिल्पा शेट्टी से 4 महीनें में ऐसे घटाया 32 किलो अपना वजन

जन कम करना मेरे लिए आसान नहीं था। मैंने सोचा कि जैसे मेरा वजन बढ़ा है और मुझे परेशानी हुई, वैसा किसी और के साथ न हो। इसलिए मैंने किताब लिखने का फैसला किया। सभी लोग मुझसे पूछते थे कि आपने कैसे वजन कम किया। जानिए शिल्पा के फिटनेस का सीक्रेट..

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 08, 2017 10:21 IST
shilpa shetty- India TV Hindi
shilpa shetty

हेल्थ डेस्क: इंडिया में ज्यादातर होता है कि डिलीवरी के बाद हर महिला का वजन 10 से 15 किलों बढ़ जाता है। जो कि एक नार्मल प्राब्लम है। इसका मुख्य कारण प्रेग्नेंसी के समय खानापान का खास ख्याल न रखना, कामकाज न करने के कारण ऐसी समस्या का सामना करना पड़ता है। लेकिन आज के समय सेलीब्रिटीज की बात करें, तो डिलिवरी के कुछ ही दिन बाद से अपना वजन कम करने में लग जाती है। बात करें शिल्पा शेट्टी की उन्होंने डिलिवरी के बाद सिर्प 4 महीने में 32 किलो वजन घटाया था। जी हां चौक गए न।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। साल 1993 में आई शाहरुख खान की फिल्म ‘बाजीगर’ से अपने अभिनय की शुरूआत करने वाली शिल्पा आज भी उतनी ही खूबसूरत और ग्रेसफुल हैं, जितनी 24 साल पहले थीं। बल्कि पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं।

शिल्पा जितनी ग्लैमरस वेस्टर्न ड्रेस में लगती हैं उससे कहीं ज्यादा सेक्सी वो साड़ी में लगती हैं। शिल्पा ने खुद को इस तरह से मेनटेन कर रखा है 42 की उम्र में भी वो आजकल की कई अभिनेत्रियों से कहीं ज्यादा ग्रेसफुल लगती हैं।

फिट और खूबसूरत शिल्पा ने बताया कि बेटे वियान कुंद्रा के जन्म के बाद उनका वजन काफी बढ़ गया था, जिसे उन्होंने मात्र साढ़े चार महीने में घटाया।

अभिनेत्री ने कहा, “वजन कम करना मेरे लिए आसान नहीं था। मैंने सोचा कि जैसे मेरा वजन बढ़ा है और मुझे परेशानी हुई, वैसा किसी और के साथ न हो। इसलिए मैंने किताब लिखने का फैसला किया। सभी लोग मुझसे पूछते थे कि आपने कैसे वजन कम किया।”

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में जानें शिल्पा की डाइट सीक्रेट

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement