Monday, April 29, 2024
Advertisement

सिर्फ 5 दिनों में पाएं पेट की चर्बी से निजात साथ ही पाएं हेल्दी बॉडी

अगर आप चाहते है कि आपका जल्द से जल्द वजन कम हो, तो इसके लिए इस ड्रिंक का सेवन करें। इसके सेवन से सिर्फ 5 दिनों में मोटापा से निजात पा सकते हैं। इतना ही नहीं मोटापा के साथ-साथ इसका सेवन करने से आपकी किडनी हेल्दी रहेगी और कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से..

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 20, 2016 16:29 IST
fat belly- India TV Hindi
fat belly

हेल्थ डेस्क: आज के समय में हर कोई हेल्दी और फिट रहना चाहते हैं। जिसके लिए वह अपने व्यस्त समय़ से थोड़ा समय निकाल कर खुद को देता हैं। जिससे कि उसका शरीर ठीक ढंग से काम कर पाएं। और हम चुस्त-दुरस्त रह सकें। 

ये भी पढ़े-

आजकल के अनियमित खानपान और दिनचर्या के कारण हमे मोटापा और न जाने कितनी बीमारियों का सामना करना पड़ता हैं। जिससे निजात पाने के लिए हम वह हर काम करते हैं। जिससे इस समस्या से निजात मिल जाएं। कई लोग घरेलू उपाय अपनाकर इस समस्य़ा से निजात पाता हैं। तो कोई घंटो जिम में पसीना बहाकर अपना वजन कम करता हैं।

अगर आप चाहते है कि आपका जल्द से जल्द वजन कम हो, तो इसके लिए इस ड्रिंक का सेवन करें। इसके सेवन से सिर्फ 5 दिनों में मोटापा से निजात पा सकते हैं। इतना ही नहीं मोटापा के साथ-साथ इसका सेवन करने से आपकी किडनी हेल्दी रहेगी और कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से बचाव होगा।

   
धनिया में भरपूर मात्रा में एंटी ऑक्सीडेंट पाया जाता हैं। जो कि शरीर में जाकर नए सेल्स का निर्माण करता हैं। साथ ही संक्रमण और कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से बचाता हैं। वही नींबू में भरपूर मात्रा में विटामिन सी और बी, पोटैशियम पाया जाता हैं। इसके साथ ही कैल्शियम भी कम मात्रा में पाया जाता हैं। जो कि शरीर से मेटाबॉल्लिजम को भी कम करता हैं। जिससे आपका मोटापा कम हो जाता हैं। इस ड्रिंक का सेवन करने से आपको सिर्फ 5 दिनों में ही फायदा मिल जाएगा। इसे अंतराल में पिएं। 5 दिन पीने के बाद 10 दिन न पिएं। इसके बाद फिर इसका सेवन करें।  

अगली स्लाइड में पढ़े स्पेसल ड्रिंक के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement