Monday, May 20, 2024
Advertisement

राशिफल 8 जनवरी: सूर्य शुभ नक्षत्र में, इन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ

प्लूटो के न्यूनतम इनांतर पर होने से लगभग साढे 3 घंटे पहले शुक्र उत्तर क्रांति में प्रवेश कर चुका होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: January 07, 2018 17:14 IST
horoscope- India TV Hindi
Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: आज माघ मास के कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है। आज रात 01:45 पर शुक्र अपने न्यूनतम इनांतर पर होगा और कल दोपहर पहले 11:25 पर शुक्र उत्तर क्रांति में प्रवेश करेगा। जबकि 11 तारीख को सुबह 07:15 पर शुक्र पृथ्वी से अधिकतम दूरी पर होगा। इसके simultaneously 9 तारीख को दोपहर 03:04 पर प्लूटो न्यूनतम इनांतर पर होगा।

प्लूटो के न्यूनतम इनांतर पर होने से लगभग साढे 3 घंटे पहले शुक्र उत्तर क्रांति में प्रवेश कर चुका होगा। 11 तारीख को जब शुक्र सुबह 07:15 पर पृथ्वी से अधिकतम दूरी पर होगा, उसी दिन रात 10:24 पर प्लूटो भी पृथ्वी से अधिकतम दूरी पर होगा। यहां ये बात भी महत्वपूर्ण है कि शुक्र के पृथ्वी से अधिकतम दूरी पर पहुंचने के एक मिनट बाद ही सूर्यदेव उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में जायेंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा राशि के अनुसार आपका दिन।

मेष राशि  

आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। बिजनेस के सिलसिले मे आप विदेश भी जा सकते है। आज आपके बच्चे आपको कोई गुड न्युज दे सकते है। जिससे आप खुद को गर्व महसूस करोगे। राजनीतिक से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज आपके सीनियर नेता आपके कामों की तारीफ कर सकते है। लवमेट आज अपने पार्टनर को सरप्राइज दे सकते है। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। दोस्तों के साथ बाहरघूमने का प्लान बन सकता है। पूरा दिन मौज-मस्ती भरा रहेगा। शिवलिंग पर जल अर्पित करें।

वृष राशि  
आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। अचानक से आज आपके घर पर पुराने रिश्तेदार आ सकते है। बिजनेस को बड़ी डील मिलने के कारण आज आपके घर पर छोटी- सी पार्टी हो सकती है। परिवार वालों का पूरा सपोर्ट मिलेगा। सामाजिक कार्यों में आपका मन लगा रहेगा। परिवार वालों के साथ पिकनिक मनाने जा सकते है। ऑफिस में आपके काम को लेकर बॉस आपकी तारीफ कर सकते है। आपके जुनियर आपसे काम सिखना पसन्द करेंगे। लवमेट वालों के रिश्तों में आज दरार पड़ सकती है, लेकिन जल्दी ही सब नोर्मल हो जाएगा। केले के पेड़ की पूजा करें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement