Friday, April 26, 2024
Advertisement

साप्ताहिक राशिफल: मिथुन, मेष, कर्क राशियों के लिए अच्छा रहेगा दिन बाकी राशि वाले को रहना होगा संभलकर

यह सप्ताह आपके लिए मिलाजुला रहने के आसार हैं। हो सकता है आपके लिये सप्ताह की शुरुआत किसी व्यक्तिगत मसले को लेकर चिंतित होने से हो, लेकिन अपनी सूझबूझ से आप इस चिंता को दूर कर सकते हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 25, 2019 13:01 IST
राशिफल 2019- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राशिफल 2019

मेष राशि: यह सप्ताह आपके लिए मिलाजुला रहने के आसार हैं। हो सकता है आपके लिये सप्ताह की शुरुआत किसी व्यक्तिगत मसले को लेकर चिंतित होने से हो, लेकिन अपनी सूझबूझ से आप इस चिंता को दूर कर सकते हैं। स्वास्थय को लेकर इस सप्ताह आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है। घुटनें और पैर के दर्द से पीड़ित रहने की संभावना है। लापरवाही न बरतें जरा सा भी लक्षण दिखाई दे तो चिकित्सक से परामर्श करें। आपका रोमांटिक जीवन इस सप्ताह काफी अच्छा रहने के आसार हैं भले ही आपको अपने साथी के साथ बिताने के लिये कम समय मिले लेकिन आपकी खुशी के लिये यह पर्याप्त होगा। वित्त और व्यवसाय के लिहाज से सप्ताह सामान्य रहने के आसार हैं। 

वृषभ राशि: यह सप्ताह आपके लिये काफी सारी व्यस्तताएं लेकर आ सकता है। हो सकता है काम के दबाव के कारण अपने परिवार के लिये पर्याप्त समय निकालना आपके लिये मुश्किल हो। आपके घर के कुछ कार्य भी स्थगित करने पड़ सकते हैं। घरवालों की थोड़ी बहुत नाराज़गी भी आपको झेलनी पड़ सकती है। अपने साथी को अपनी वास्तविक स्थिति से अवगत करवायें बेहतर महसूस होगा। कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन सराहनीय रहने के आसार हैं। आर्थिक रुप से इस सप्ताह की शुरुआत आपके लिये थोड़ी मुश्किल हो सकती है लेकिन सप्ताहांत तक आपकी इस परेशानी का समाधान भी हो सकता है। हो सके तो अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में संतुलन बनाकर रखें। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement