Friday, May 03, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh: फिल्मी स्टाइल में युवक पार कर रहा था रेलवे ट्रैक, ट्रेन में फंस कर उड़े बुलेट के परखच्चे; मालिक गिरफ्तार

Madhya Pradesh: उन्होंने कहा कि नई दिल्ली से त्रिवेंद्रम की ओर जाने वाली केरला एक्सप्रेस (12626) ट्रेन धीमी गति से आ रही थी और और उसके सामने बृजेश शुक्ला (35) शॉर्टकट अपनाते हुए अपनी बुलेट से रेल की पटरियों को पार कर रहा था।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: September 11, 2022 8:32 IST
The bullets got stuck in the train- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV The bullets got stuck in the train

Highlights

  • करीब 100 मीटर तक घिसटती रही बाइक
  • घटना के कारण ट्रेन करीब 40 मिनट तक खड़ी रही
  • बड़ा हादसा होने से टला

Madhya Pradesh: आपने अक्सर देखा या सुना होगा की आजकल लोग लापरवाही से सड़कों पर गाड़ियां दौड़ाते हैं। जिससे कई लोगों की जान चली जाती है। लेकिन मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक युवक ने लापरवाही की सारी सीमाएं लांघते हुए रेलवे ट्रैक पार करने लगा। दरअसल, जिले के बीना रेलवे स्टेशन के पास एक युवक ने ट्रेन आता देख रेलवे ट्रैक को अपनी बुलेट बाइक से पार करने की कोशिश की।

करीब 100 मीटर तक घिसटती रही बाइक

बता दें कि बुलेट एक्सप्रेस ट्रेन के कैटल गार्ड में फंस गई और करीब 100 मीटर तक घिसटती चली गई। इस मामले में इस बुलेट के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बीना रेलवे स्टेशन के अधीक्षक संतोष शर्मा ने बताया कि घटना आज तड़के करीब 3 बजकर 40 मिनट पर हुई। उन्होंने कहा कि नई दिल्ली से त्रिवेंद्रम की ओर जाने वाली केरला एक्सप्रेस (12626) ट्रेन धीमी गति से आ रही थी और और उसके सामने बृजेश शुक्ला (35) शॉर्टकट अपनाते हुए अपनी बुलेट से रेल की पटरियों को पार कर रहा था। ट्रेन का लोकोपायलट हॉर्न बजा रहा था और सतर्क था।

घटना के कारण ट्रेन करीब 40 मिनट तक खड़ी रही 

शर्मा ने बताया कि इसी दौरान बुलेट का पहिया पटरी में फंस गया। ट्रेन को पास आता देखकर बुलेट सवार शुक्ला अपने फंसे वाहन को वहीं पर छोड़कर दूसरी तरफ चला गया। जब ट्रेन वहां से निकली तो बुलेट इस ट्रेन के इंजन के सामने लगे कैटल गार्ड में फंस कर करीब 100 मीटर तक घिसटती चली गई। उन्होंने कहा कि घटना के कारण यह ट्रेन वहां पर करीब 40 मिनट तक खड़ी रही और कैटल इंजन में फंसी बुलेट को निकाले जाने के बाद सुबह करीब 4 बजकर 20 मिनट पर अपने गंतव्य के लिए रवाना की गई।

शॉर्टकट अपनाते हुए अपनी बुलेट से पार कर रहा था रेलवे ट्रैक

उन्होंने कहा कि शुक्ला शॉर्टकट अपनाते हुए बीना के पुराने बस स्टैंड के पास स्थित यार्ड में अपनी बुलेट से रेल की पटरियों को पार कर रहा था। शर्मा ने बताया कि शुक्ला जेपी पावर प्लांट में काम करता है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस घटना में बुलेट के टुकड़े-टुकड़े हो गए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement