Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

गिरते-गिरते बचे CM मोहन यादव, भाषण दे रहे थे कि अचानक टूट गया मंच; घटना का VIDEO आया सामने

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव चुनाव प्रचार के दौरान एक हादसे में बाल बाल बचे। दरअसल सीएम मोहन यादव जिस वक्त मंच पर भाषण दे रहे थे तब वहां भारी भीड़ पहुंच गई थी जिस वजह से मंच टूट गया। सीएम भी लड़खड़ाकर गिरने लगे, तभी सुरक्षाकर्मी और कार्यकर्ताओं ने उन्हे संभाला।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: April 22, 2024 7:54 IST
mohan yadav- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भीड़ से भरा मंच चरमराने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव को नीचे उतारा गया

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव को रविवार को राज्य के छतरपुर जिले में एक भीड़ भरे मंच के चरमराने की आवाजें सुनाई देने के बाद सुरक्षा कारणों से नीचे उतार दिया गया। घटना छत्रसाल इलाके की है। मोहन यादव और टीकमगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह जब अस्थायी मंच पर चढ़ते हुए किनारे पर पहुंचे, तो कई लोग मंच पर चढ़ गए। इसके बाद मुख्यमंत्री को आगाह करना पड़ा कि भीड़ अधिक होने के कारण मंच गिर सकता है। कुछ ही देर में मंच के चरमराने की आवाजें सुनाई देने लगीं। मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मी मंच पर पहुंचे और उन्हें नीचे ले आए।

CM जहां खड़े थे, वहीं पर मंच की प्लाई टूट गई

माइक से मुख्यमंत्री ने कहा भी था कि मंच टूट जाएगा और कुछ ही समय बाद मंच टूट गया। इस दौरान सीएम गिरते-गिरते बचे। जिन्हें बगल खड़े बीजेपी प्रत्याशी ने संभाला और मंच से नीचे लाए। सीएम मोहन अपने वाहन की और लौट गए। गनीमत रही कि मंच टूटने के बाद कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई।

दरअसल, रोड शो के दौरान शहर के छत्रसाल चौराहे पर एक मंच पर संबोधन के लिए सीएम पहुंचे थे तभी मंच पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ चढ़ गई। इसी बीच मंच अचानक टूट गया। जहां सीएम खड़े थे वहीं पर मंच की प्लाई टूट गई जिससे सीएम गिरते-गिरते बचे। गनीमत रही कि इस घटना में उन्हें कोई चोट नहीं आई।

टीकमगढ़ सीट पर 26 अप्रैल को वोटिंग

भाजपा विधायक ललिता यादव के बेटे और पार्टी के नेता राजेंद्र यादव ने कहा कि मंच पर भीड़ अधिक होने के कारण मुख्यमंत्री नीचे उतर गए। मुख्यमंत्री अपनी पार्टी के लिए समर्थन जुटाने के सिलसिले में रोड शो का नेतृत्व करते हुए मंच पर चढ़ गए थे। टीकमगढ़ सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा।

(रिपोर्ट- प्रेम गुप्ता)

यह भी पढ़ें-

विपक्ष की रैली में 'केजरीवाल' और 'हेमंत सोरेन' के लिए छोड़ी गई खाली कुर्सियां, सामने आया Video

Exclusive: कैसे हालात बदलेगा हाथ? प्रियंका गांधी ने मोदी की गारंटी से लेकर कांग्रेस की रणनीति तक जानें क्या कहा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement