Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

फडणवीस ‘मास्टर ब्लास्टर’ हैं जो छक्के लगाना और विकेट लेना जानते हैं, मुख्यमंत्री शिंदे ने की डिप्टी सीएम की तारीफ

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बीजेपी नेता और राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की जमकर तारीफ की। उन्होंने फडणवीस को मास्टर ब्लास्टर बताया।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Niraj Kumar Updated on: August 08, 2023 13:47 IST
एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस- India TV Hindi
Image Source : फाइल एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस

पुणे: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने  उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की तारीफ करते हुए कहा कि वह ‘ब्लास्टर मास्टर’ हैं, जो जानते हैं कि ‘कैसे छक्के लगाए जाते हैं और कैसे विकेट लिए जाते हैं।’ शिंदे का यह बयान शिवसेना (यूबीटी) अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बयान के एक दिन बाद आया है, जिसमें उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता को ‘मस्टर मिनिस्टर’ (जोड़ने वाला मंत्री) करार दिया था। 

फडणवीस ने सीएम रहते सभी के काम किए-शिंदे

शिंदे ने ‘शासन आपल्या दारी’ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘जब वह (फडणवीस) मुख्यमंत्री (2014-19) थे, तब किसी को ना नहीं कहा। मैं इसका गवाह हूं। उन्होंने सभी काम किए।  वह मास्टर ब्लास्टर हैं जो जानते हैं कि कैसे छक्के लगाए जाते हैं और कैसे विकेट लिया जाता है।’’ 

उद्धव ठाकरे ने रविवार को मुंबई में शिवसेना (यूबीटी) और संभाजी ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं की एक संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए कहा था कि भाजपा ‘आयाराम’ की पार्टी बन गई है। 

हम अपने लोगों के हित के लिए दिल्ली जाते रहेंगे-शिंदे

शिंदे ने कहा,‘‘जब हम दिल्ली जाते हैं तो (विपक्ष) हमारा मजाक उड़ाता है। हम राज्य के हित में, नागरिकों को बेहतर सुविधाएं सुनिश्चित करने और विकास लाने के लिए दिल्ली जाते हैं। बड़ी परियोजनाओं को लागू करने के लिए केंद्र का समर्थन महत्वपूर्ण है। इसलिए हम अपने लोगों के लिए दिल्ली जाते रहेंगे और महाराष्ट्र में परियोजनाएं लाएंगे।’’ इस कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री फडणवीस और अजित पवार भी मौजूद थे। (इनपुट-भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement