Friday, June 14, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के उल्हासनगर में मंदिर का चौकीदार बना चोर, 12 तोला सोना लेकर हुआ फरार

मंदिर में भगवान की मूर्ति का सोना चोरी होने की वजह से आसपास के इलाके में डर का माहोल हो गया है। पुलिस स्टेशन की ओर से लोगों को सावधान रहने को कहा गया है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: May 26, 2024 0:12 IST
मंदिर का चौकीदार बना चोर - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मंदिर का चौकीदार बना चोर

ठाणेः कल्याण से सटे उल्हासनगर कालीमाता मंदिर में चौकीदारी का काम करने वाला शख्स ही चोर निकला। चौकीदार रमेश रावल अपने साथी के साथ 12 तोला सोना चोरी करके फरार हो गया है। वह चोरी छपाने के लिये मंदिर के सी.सी.टिव्ही भी अपने साथ लेकर फरार हुआ है। तीन दिन पहले रमेश थापा उर्फ रमेश रावल कालीमाता मंदिर में चौकीदार के नौकरी पर लगा था। शनिवार सुबह तीन चोरी करके ये आरोपी फरार हुए हैं।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस मामले में कल्याण के विठ्ठलवाडी पुलिस थाने में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस थाने के सिनियर पुलिस ॲाफिसर अनिल पडवल ने विशेष टीम भेजी और मामले की जांच शुरू हो गई है। मंदिर में भगवान की मूर्ति का सोना चोरी होने की वजह से आसपास के इलाके में डर का माहोल हो गया है। पुलिस स्टेशन की ओर से लोगों को सावधान रहने को कहा गया है।

आरोपी तीन दिन से कर रहा था इलाके में रेकी

पुलिस का कहना है कि चोरी करने वाले आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। बताया जा रहा है कि रमेश रावल तीन दिन पहले नौकरी पर लगने से पहले मंदिर के आसपास के इलाके में रेखी करता था। उसने मंदिर का पूरा इलाका और मंदिर के आसपास का रास्ता अपने दिमाग में फिट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। मंदिर के ट्रस्टी ने कहा है कि हमें इस पर पहले से शक था।

आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग

मंदिर के पुजारी ने कहा कि कालीमाता मंदिर 65 साल पुराना है। यहां लोगो की मान्यता है और लोग बड़े ही श्रद्धा भक्ति के साथ यहां पर आते हैं। मंदिर के जनरल सेक्रटरी सुरजीत बर्मन ने कहा हमारी मांग है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement