Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

किसके कहने पर एंटीलिया के पास एसयूवी पार्क की गई: राज ठाकरे

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग करने के एक दिन बाद, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने रविवार को केंद्रीय जांच की मांग की और कहा कि कैसे उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटकों से भरी एसयूवी खड़ी की गई।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 21, 2021 14:40 IST
Raj Thackeray- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO किसके कहने पर एंटीलिया के पास एसयूवी पार्क की गई: राज ठाकरे

मुंबई: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग करने के एक दिन बाद, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने रविवार को केंद्रीय जांच की मांग की और कहा कि कैसे उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटकों से भरी एसयूवी खड़ी की गई। इसके अलावा उन्होंने कई और सवाल भी दागे। राज ठाकरे ने कहा, "मूल मुद्दे को दरकिनार किया जा रहा है। एंटीलिया के पास एसयूवी विस्फोटक (जिलेटिन की छड़ें) के साथ कैसे पार्क की गई? हमें संदेह था कि यह आतंकवादियों द्वारा किया गया है, लेकिन अब ऐसा लगता है कि यह पुलिस की करतूत थी।"

पूरे मामले की जांच की मांग करते हुए, उन्होंने कहा, "उस एसयूवी को वहां खड़ी करने के लिए सचिन वाजे को किसने कहा था? जिलेटिन की छड़ें कहां से मंगाई गईं?"

मनसे प्रमुख ने कहा कि ये सभी बिंदु मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह और वाजे के बीच सांठगांठ की ओर इशारा करते हैं। परमबीर सिंह ने शनिवार शाम को एक पत्र लिखा था जिसने जिसने सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी सरकार को हिला कर रख दिया है।

मनसे नेता राज ठाकरे, जो मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई हैं, ने केंद्र से इस मामले की गहन जांच करने की अपील की, ताकि असली सच्चाई सामने आ सके।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement