1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Hyundai के ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर आए 15 लाख से ज्‍यादा विजिटर्स, 19 हजार से ज्‍यादा वाहनों की हुई बुकिंग

Hyundai के ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर आए 15 लाख से ज्‍यादा विजिटर्स, 19 हजार से ज्‍यादा वाहनों की हुई बुकिंग

कंपनी ने कहा कि लोन के लिए ऑनलाइन सुविधा उपलब्ध कराने के लिए उसने एचडीएफसी और आईसीआईसीआई जैसे प्रमुख बैंकों के साथ साझेदारी की है ताकि ग्राहकों को मंजूरी के लिए किसी भी बैंक ब्रांच में जाने की जरूरत न पड़े।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 06, 2020 13:50 IST
Hyundai records over 15 lakh visitors on its online car sales platform- India TV Paisa
Photo:HYUNDAI

Hyundai records over 15 lakh visitors on its online car sales platform

नई दिल्‍ली। हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने सोमवार को कहा कि उसके ऑनलाइन कार सेल प्‍लेटफॉर्म पर 15 लाख से अधिक विजिटर्स आए हैं और 20,000 से अधिक पूछताछ दर्ज की गई हैं। उल्‍लेखनीय है कि कंपनी ने ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म को इसी साल मार्च में लॉन्‍च किया था।

एचएमआईएल ने अपने एक बयान में कहा कि ‘क्लिक टू बाई’ ऑनलाइन सेल्‍स प्‍लेटफॉर्म के साथ, कंपनी ने अपने 600 से अधिक डीलरशिप को इंटीग्रेट किया है। कंपनी पूर्ण एंड-टू-एंड ऑनलाइन कार खरीद समाधान पेश करती है, जो उपभोक्‍ताओं को अपने घर पर बैठकर ही कार खरीदने की सुविधा और सुरक्षा प्रदान करती है।

कंपनी ने कहा कि लोन के लिए ऑनलाइन सुविधा उपलब्‍ध कराने के लिए उसने एचडीएफसी और आईसीआईसीआई जैसे प्रमुख बैंकों के साथ साझेदारी की है ताकि ग्राहकों को मंजूरी के लिए किसी भी बैंक ब्रांच में जाने की जरूरत न पड़े।

एचएमआईएल के एमडी और सीईओ एसएस किम ने कहा कि ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म को अच्‍छी प्रतिक्रिया मिल रही है, इसमें अभी तक 20,000 से अधिक रजिस्‍ट्रेशन और 19,000 से ज्‍यादा बुकिंग हो चुकी हैं, जो हुंडई ब्रांड में उपभोक्‍ताओं के विश्‍वास का प्रमाण है।

उन्‍होंने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान डिजिटल खरीदारी अब नई सामान्‍य जिंदगी बन गई है, ऐसे में कंपनी अपने उपभोक्‍ताओं के लिए निर्बाध ऑनलाइन कार खरीद अनुभव को सुनिश्चित करने के लिए स्‍मार्ट मोबिलिटी समाधान उपलब्‍ध कराना जारी रखेगी।

Write a comment
X