Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. महंगी हो गई TVS की Apache RR310 रेसिंग बाइक, जानें अब क्या है कीमत

महंगी हो गई TVS की Apache RR310 रेसिंग बाइक, जानें अब क्या है कीमत

साल की शुरुआत में जहां कार कंपनियों कीमतों में बढ़ोत्तरी करने की घोषणा कर चुकी हैं। वहीं अब दोपहिया कंपनियों भी इसी राह पर हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 19, 2021 16:16 IST
TVS bike- India TV Paisa

TVS bike

नई दिल्ली। स्टील सहित अन्य धातुओं की कीमत में बढ़ोत्तरी के चलते ऑटोमोबाइल कंपनियों की मुश्किलें बढ़ रही हैं। साल की शुरुआत में जहां कार कंपनियों कीमतों में बढ़ोत्तरी करने की घोषणा कर चुकी हैं। वहीं अब दोपहिया कंपनियों भी इसी राह पर हैं। इस बीच देश की प्रमुख दोपहिया कंपनी TVS Motors ने अपनी प्रीमियम बाइक Apache RR310 की कीमतें बढ़ाने की घोषणा कर दी हैं। 

TVS Motors की वेबसाइट द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार Apache RR310 की कीमत बढ़ा दी है। अब इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 2,49,990 रुपये हो गई है। दरअसल दाम बढ़ते ही कंपनी ने प्राइज नई प्राइज डीटेल्स वेबसाइट पर शेयर कर दी हैं जिससे ग्राहकों को किसी तरह की असुविधा ना हो। बता दें कि भारत में इस मोटरसाइकिल का मुकाबला KTM RC390 से है। 

ये हैं इस बाइक के स्पेसिफिकेशंस 

इस मोटरसाइकिल में 313 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। इसमें Track और Sport मोड दिए गए हैं। यह इंजन आपको 9,700 rpm पर 34 bhp की पावर और 7,700 rpm पर 27.3 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है वहीं, Urban और Rain मोड पर यह 7,600 rpm पर 25.8 bhp की पावर और 6,700 rpm पर 25 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस मोटरसाइकिल में राइड-बाय-वायर थ्रोटल, फुल-कलर इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और 3-लेवल एंट्री-लेवल ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिए हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement