1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. बजाज ऑटो ने शुरू किया अपने कर्मचारियों का वैक्सीनेशन, टोयोटा किर्लोस्कर भी जल्द शुरू करेगा टीकाकरण

बजाज ऑटो ने शुरू किया अपने कर्मचारियों का वैक्सीनेशन, टोयोटा किर्लोस्कर भी जल्द शुरू करेगा टीकाकरण

दोनों कंपनियां मिल कर 36 हजार लोगों को टीका लगायेंगी। टोयोटा किर्लोस्कर इसी महीने से अपना अभियान शुरू कर उसे सितंबर तक जारी रखेगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 02, 2021 20:16 IST
इंडस्ट्री ने शुरू...- India TV Paisa
Photo:PTI

इंडस्ट्री ने शुरू किया अपने कर्मचारियों का वैक्सीनेशन

 

नई दिल्ली। बजाज ऑटो ने अपने विनिर्माण संयंत्रों में कंपनी के सभी कर्मचारियों के लिए चरणबद्ध तरीके से निशुल्क टीकाकरण अभियान शुरू किया है। पुणे की वाहन निर्माता कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि व्यापक टीकाकरण अभियान के तहत उसके करीब 20,000 कर्मचारियों, थर्ड पार्टी पेरोल पर काम करने वाले कर्मियों, अनुबंध कर्मियों और उनके परिवार के लोगों को कोविशील्ड टीका दिया जाएगा। कंपनी इससे पहले 45 साल से ज्यादा उम्र के अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के लोगों के लिए टीकाकरण अभियान चला चुकी है। बजाज ऑटो लिमिटेड के कॉरपोरेट सामाजिक दायित्व (सीएसआर) सलाहकार सी पी त्रिपाठी ने कहा, "हमारे कर्मचारियों को टीका लग जाने पर, हम न केवल सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रणाली पर पड़ रहे दबाव को काफी कम करने में सक्षम होंगे बल्कि ज्यादा तेजी से नियमित आर्थिक गतिविधि की तरफ लौटने में भी सफल होंगे। 

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर जल्द शुरू करेगी वैक्सीनेशन

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने बुधवार को कहा कि वह अपने सभी कर्मचारियों, उनके परिवार के लोगों और अनुबंध पर काम करने वाले ऑनसाइट कर्मियों के लिए सरकार के दिशानिर्देशों के अनुरूप एक टीकाकरण अभियान चलाएगी। कार कंपनी ने एक बयान में कहा कि टीकाकरण कार्यक्रम के तहत 16,000 लोगों को खुराक दी जाएगी और यह कार्यक्रम इस महीने शुरू होगा तथा सितंबर तक चलेगा ताकि सभी लोगों को दोनों खुराक दे दी जाए। कार्यस्थल पर ऑनसाइट टीकाकरण की प्रक्रिया तेज करने के अलावा कंपनी ने टीकाकरण शिविरों की व्यवस्था करने के लिए शीर्ष अस्पतालों के साथ भी करार किया है। इससे पात्रता रखने वाले सभी लोगों को अलग-अलग जगहों पर सुविधाजनक तरीके से टीका लगाने की प्रक्रिया तेज करने में मदद मिलेगी। कंपनी के उपाध्यक्ष (मानव संसाधन एवं सेवा समूह) जी शंकर ने कहा, "सरकार, स्थानीय प्रशासन और स्वास्थ्य प्राधिकरणों ने जान और आजीविका की सुरक्षा के लिए तेजी से पहलों का कार्यान्वयन करने में बेहद सक्रियता के साथ हमारी मदद की है और हमारे साथ सहयोग किया है।" 

 

यह भी पढ़ें- खत्म होगी किरायेदारों और मकान मालिकों की टेंशन, नये किराया कानूनों को मंजूरी- पढ़ें क्या होंगे फायदे

यह भी पढ़ें- कोविड संकट: PF खाताधारकों के लिये बड़ी खबर, पैसा निकालने के लिये सरकार ने दी एक और राहत 

 

 

 

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X