1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. JLL इंडिया ने रेजिडेंशियल प्रॉपर्टीज बेचने के लिए मिलाया रूफएंडफ्लोर से हाथ

JLL इंडिया ने रेजिडेंशियल प्रॉपर्टीज बेचने के लिए मिलाया रूफएंडफ्लोर से हाथ

जेएलएल इंडिया ने अपने एक बयान में कहा कि इस प्‍लेटफॉर्म पर सभी 24 शहरों की संपत्तियों को दिखाया जाएगा और खरीदारी, बिक्री और रीसेल में मदद की जाएगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 29, 2020 11:36 IST
JLL India partners RoofandFloor for sale of residential properties- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

JLL India partners RoofandFloor for sale of residential properties

नई दिल्‍ली। प्रॉपर्टी सलाहकार फर्म जेएलएल इंडिया ने सोमवार को कहा कि उसने ऑनलाइन मार्केटप्‍लेस रूफएंडएफ्लोर के साथ भागीदारी की है। इसके जरिये संभावित घर खरीदारों को संपत्ति खरीदने में हर संभव मदद उपलब्‍ध कराई जाएगी।

जेएलएल इंडिया ने अपने एक बयान में कहा कि इस प्‍लेटफॉर्म पर सभी 24 शहरों की संपत्तियों को दिखाया जाएगा और खरीदारी, बिक्री और रीसेल में मदद की जाएगी।

रूफएंडफ्लोर भारत में घर खरीदारों के लिए एक प्रौद्योगिकी संचालित ऑनलाइन मार्केटप्‍लेस है। बयान में कहा गया है कि इस भागीदारी के माध्‍यम से दोनों कंपनियों का लक्ष्‍य घर खरीदारों के लिए खरीद अनुभव को आसान बनाना है। दोनों कंपनियां प्रोजेक्‍ट डिस्‍कवरी, शॉर्टलिस्टिंग, साइट विजिट, मोलभाव और बुकिंग जैसी सेवाएं प्रदान करेंगी।

यह भागीदारी जेएलएल की देश में टॉप डेवलपर्स के साथ दीर्घावधि संबंधों और रूफएंडफ्लोर की टेक्‍नोलॉजी संचालित ऑनलाइन मार्केटप्‍लेस को एक साथ लाता है। जेएलएल इंडिया एक अग्रणी रियल एस्‍टेट कंसल्‍टेंसी फर्म है और पिछले वित्‍त वर्ष में इसका कुल टर्न ओवर 4,000 करोड रुपए रहा। 

Write a comment
X