1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Twitter के दफ्तर में वॉशबेसिन लेकर घुसे Elon Musk, ट्विटर बायो पर लिखा Chief Twit, जानिए क्या है वजह?

Twitter के दफ्तर में वॉशबेसिन लेकर घुसे Elon Musk, ट्विटर बायो पर लिखा Chief Twit, जानिए क्या है वजह?

Elon Musk ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के बायो में 'चीफ ट्वीट' लिखकर इस बात के संकेत दिए हैं कि ट्विटर के अगले बॉस वही होंगे। एलन मस्क ने ट्विटर के हेडक्वार्टर में पहुंचने का अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने हाथों में सिंक लिए हुए नजर आ रहे हैं।

Sachin Chaturvedi Written By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: October 27, 2022 10:11 IST
Elon Musk- India TV Hindi
Photo:TWITTER Elon Musk

अरबपति कारोबारी एलन मस्क (Elon Musk) हमेशा चर्चा में रहते हैं। मस्क का ऐसा ही एक वीडियो बीते कुछ घंटों से चर्चा में है। मस्क ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे एक वॉशबेसिन लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कंपनी ट्विटर (Twitter) के हेडक्वार्टर पहुंचे हैं। मस्क की इस अजीबोगरीब एंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह वीडियो मस्क ने खुद ट्वीट किया है। इसके साथ ही मस्क ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर Chief Twit लिख दिया है। इसे देखकर माना जा रहा है कि मस्क ने ट्विटर के साथ अप्रैल में शुरू हुई डील को अंतिम रूप दे दिया है। 

मस्क ने वीडियो के साथ किया ये ट्वीट 

Elon Musk ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के बायो में 'चीफ ट्वीट' लिखकर इस बात के संकेत दिए हैं कि ट्विटर के अगले बॉस वही होंगे। एलन मस्क ने ट्विटर के हेडक्वार्टर में पहुंचने का अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने हाथों में सिंक लिए हुए नजर आ रहे हैं। वो हाथों में सिंक उठाकर ऑफिस में दाखिल होते हैं। उन्होंने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, 'Entering Twitter HQ – let that sink in!

गुरुवार तक की है डेडलाइन 

मस्क पर इस समय 44 बिलियन डॉलर वाले ट्विटर डील को पूरा करने का दबाव है। एलन मस्क ने इस साल 13 अप्रैल को ट्विटर खरीदने का ऐलान किया था। हालांकि, उन्होंने फिर डील को होल्ड कर दिया था। इसके बाद ट्विटर समूह ने उन्हें 27 अक्टूबर तक डील पूरी करने या फिर कानूनी कार्रवाई झेलने की डेडलाइन दी थी। 

डील के लिए ये है तैयारी 

वॉल स्ट्रीट जर्नल ने इस डील से जुड़े लोगों का हवाला देते हुए बताया कि बैंकों ने Musk के ट्विटर पर अधिग्रहण के लिए 13 बिलियन डॉलर की रकम भेजने की शुरुआत कर दी है। मतभेद की वजह से बदला था रुख एलन मस्क ने इस साल 13 अप्रैल को ट्विटर खरीदने का ऐलान किया था। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को 54.2 डॉलर प्रति शेयर के रेट से 44 अरब डॉलर में खरीदने का ऑफर दिया था। लेकिन तब स्पैम और फेक अकाउंट्स की वजह से उन्होंने उस डील को ही होल्ड पर रख दिया था।

Latest Business News