Saturday, May 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Facebook Down: दुनिया के कई हिस्सों में फेसबुक डाउन, यूजर्स परेशान

Facebook Down: दुनिया के कई हिस्सों में फेसबुक डाउन, यूजर्स परेशान

अमेरिका, ब्रिटेन सहित यूरोप व एशिया के कुछ हिस्सों में रविवार को फेसबुक एक बार फिर से ठप हो गया है, जिसके चलते यूजर्स को न्यूज फीड और नोटिफिकेशन नहीं मिल पा रहे हैं। 

IANS Reported by: IANS
Published on: January 26, 2020 16:30 IST
Facebook, Facebook Down - India TV Paisa

Facebook Down Due to Degraded Performance Across The World

नई दिल्ली। अमेरिका, ब्रिटेन सहित यूरोप व एशिया के कुछ हिस्सों में रविवार को फेसबुक एक बार फिर से ठप हो गया है, जिसके चलते यूजर्स को न्यूज फीड और नोटिफिकेशन नहीं मिल पा रहे हैं। डाउन डिटेक्टर पर दर्ज की गई रिपोर्ट के मुताबिक, उपयोगकर्ताओं से प्राप्त 4,000 से अधिक रपटों में यह कहा गया है कि इस सोशल मीडिया नेटवर्किं ग साइट पर उन्हें न्यूज फीड और नोटिफिकेशन को खोलने में परेशानी हो रही है।

फेसबुक ने अपने सर्वर स्टेटर पेज पर कहा, "वर्तमान में हम अपने इस पूरे प्लेटफॉर्म पर खराब प्रदर्शन का सामना कर रहे हैं, जिसके परिणामस्वरूप अनुरोध के समय को बढ़ाया गया है। हमारी टीम को इस बारे में पता है और इसके समाधान पर काम जारी है।" ट्विटर पर उपयोगकर्ताओं ने इस पर नाराजगी जताई है।

एक यूजर ने लिखा, "जब फेसबुक ठप होता है, तो मैं हमेशा ट्विटर पर जाकर देखता हूं कि कहीं ऐसा सिर्फ मेरे साथ तो नहीं हुआ है।" किसी और ने ट्वीट किया, "फेसबुक के मेरे सारे नोटिफिकेशंस गायब हो गए हैं। क्या किसी और के साथ भी ऐसा हुआ है?" इस समस्या को कब तक सुलझाया जा सकेगा, इस बारे में फेसबुक की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement