Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Karbonn ने 5000 रुपये से भी कम कीमत में लॉन्च किया X21स्मार्टफोन, जबर्दस्त हैं फीचर्स

Karbonn ने 5000 रुपये से भी कम कीमत में लॉन्च किया X21स्मार्टफोन, जबर्दस्त हैं फीचर्स

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: June 19, 2021 14:09 IST
Karbonn ने 5000 रुपये से भी कम...- India TV Paisa
Photo:FILE

Karbonn ने 5000 रुपये से भी कम कीमत में लॉन्च किया X21स्मार्टफोन, जबर्दस्त हैं फीचर्स

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Karbonn एक बार फिर बजट फोन मार्केट में अपनी धाक जमाने की तैयारी में है। कंपनी ने अपना नया सस्ता स्मार्टफोन Karbonn X21 को भारत में लॉन्च किया है। कार्बन ने इस फोन को 'हर हाथ में स्मार्टफोन'  टैगलाइन के साथ पेश किया है। कंपनी ने इसकी कीमत भी काफी आकर्षक रखी है। यह फज्ञेन मात्र 4999 रुपये में उपलब्ध है। कंपनी ने इस फोन की बिक्री के लिए ईकॉमर्स वेबसाइट Flipkart के साथ करार किया है। यह फोन इसी वेबसाइट पर एक्वा ग्रीन और मिडनाइट ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। 

खास बात यह है कि कीमत कम होने के बावजूद इसमें फीचर्स काफी जबर्दस्त रखे गए हैं। यह स्मार्टफोन रीवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। यह स्मार्टफोन Android 10 के 'गो एडीशन' पर रन करता है। फोन में 5.45 इंच की एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। इसका रिजोल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल है और 295 की पिक्सल डेंसिटी दी गई है। कार्बन के इस नए बजट स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर चिपसेट दिया गया है।

मैमोरी की बात करें तो इसमें 2 जीबी की रैम दी गई है और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। जिसके साथ एलईडी फ्लैश भी है। सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है और  इसके साथ भी एलईडी फ्लैश दी गई है। पावर के लिए फोन में 3,000mAh की बैटरी है जिसकी चार्जिंग के लिए माइक्रोयूएसबी पोर्ट दिया गया है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement