Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Tecno ने लॉन्‍च किया 36 दिन तक चलने वाली बैटरी से लैस स्‍मार्टफोन, कीमत है 6,499 रुपए

Tecno ने लॉन्‍च किया 36 दिन तक चलने वाली बैटरी से लैस स्‍मार्टफोन, कीमत है 6,499 रुपए

स्पार्क गो 2020 में 36 दिनों का स्टैंडबाय टाइम, 27 घंटे का कॉलिंग टाइम, 19 घंटे का वेब ब्राउजिंग, 145 घंटे के लिए म्यूजिक प्लेबैक, 21 घंटे का वीडियो प्लेबैक और 14 घंटे का गेम खेलने का समय मिलता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: September 02, 2020 8:22 IST
Tecno Spark Go 2020 launched in India - India TV Paisa
Photo:HT TECH

Tecno Spark Go 2020 launched in India

नई दिल्‍ली। ट्रांसियन होल्डिंग्स के स्वामित्व वाले वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड-टेक्नो ने मंगलवार को अपनी लोकप्रिय स्पार्क सीरीज में 6,499 रुपए में 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी वाला नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। टेक्नो ने कहा कि नया स्मार्टफोन, स्पार्क गो 2020, एस्पिरेशनल भारत की मनोरंजन जरूरतों को पूरा करने के लिए सात सितंबर से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

इस स्मार्टफोन में 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ 6.52 इंच की डॉट नॉच डिस्प्ले और 13 मेगापिक्सल का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) से चलने वाला डुअल रियर कैमरा है। डिवाइस एक ऑडियो-शेयरिंग सुविधा को स्पोर्ट करता है, जो यूजर्स को एक साथ दो ब्लूटूथ इयरफोन या तीन ब्लूटूथ स्पीकर कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है।

ट्रांसियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने एक बयान में कहा कि हम विश्वास करते हैं कि स्पार्क गो 2020 बैटरी, डिस्प्ले और कैमरा विभागों में अपनी बेजोड़ कीमत व दमदार प्रदर्शन के साथ स्पार्क सीरीज में हमारे उपभोक्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरेगा।

टेक्नो ने दावा किया कि इसकी बड़ी दमदार बैटरी के साथ, स्पार्क गो 2020 में 36 दिनों का स्टैंडबाय टाइम, 27 घंटे का कॉलिंग टाइम, 19 घंटे का वेब ब्राउजिंग, 145 घंटे के लिए म्यूजिक प्लेबैक, 21 घंटे का वीडियो प्लेबैक और 14 घंटे का गेम खेलने का समय मिलता है।

स्पार्क गो 2020 में डुअल रियर कैमरा में 4 गुणा जूम, पीडीएएफ (फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस), ड्यूल टॉर्च और एआई लेंस के साथ ही फोटोग्राफी का शानदार अनुभव मिलेगा। इसका कैमरा 18 ऑटो सीन डिटेक्शन मोड, बोकेह इफेक्ट, एआई ब्यूटी मोड और एआई पोट्र्रेट मोड से भी लैस है।

यह एफ2.0 अपर्चर के साथ आठ मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और एडजस्ट करने वाली ब्राइटनेस के साथ एक माइक्रो स्लिट फ्रंट फ्लैश को स्पोर्ट करता है। फोन में 0.2 सेकेंड के फास्ट अनलॉक के साथ फेस अनलॉक और स्मार्ट फिंगरप्रिंट सहित स्मार्ट सिक्योरिटी फीचर्स हैं।

टेक्नो ने कहा कि स्मार्ट फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ कॉल स्वीकार करने और अस्वीकार करने, तस्वीर लेने और अलार्म को खारिज करने जैसे कार्य कर सकते हैं। डिवाइस में दो जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है और यह हेलियो ए20 1.8 गीगाहट्र्ज प्रोसेसर पर चलता है।

स्मार्टफोन फ्री वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ ही एक महीने की विस्तारित वारंटी (12 प्लस 1 महीने) के साथ आता है। नया डिवाइस दो कलर वैरिएंट आइस जेडाइट और एक्वा ब्लू में उपलब्ध है। टेक्नो ने हाल ही में भारत में 50 लाख ग्राहक आधार की उपलब्धि का जश्न मनाया है।

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement