Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. KDM W4 AirTwist Ear Pods: बेहतरीन आवाज और कम कीमत के चलते कॉम्पटीटर्स पर भारी

KDM W4 AirTwist Ear Pods: बेहतरीन आवाज और कम कीमत के चलते कॉम्पटीटर्स पर भारी

इस इयर पॉड्स के स्पेसिफिकेशंस पर नजर डालें तो इसमें आपको वायरलेस संस्करण 5.0 मिलता है।

Alok Kumar Edited by: Alok Kumar @alocksone
Published on: May 22, 2022 14:09 IST
ear pods- India TV Paisa
Photo:FILE

ear pods

टेक्नोलॉजी की दुनिया तेजी से बदल रही है। इस बदलाव ने आम आदमी की जिंदगी को आसान बनाने का काम किया है। अब भारी भरकम हेड फोन और कंधे पर बोझ नेकबैंड का दौर खत्म हो गया है। स्टाइल और कंफर्ट को देखते हुए लोग ब्लूटूथ ईयर बड्स का पसंद कर रहे हैं। इसे देखते हुए एक के बाद एक मार्केट में नए ईयर बड्स या इयर पॉड्स लॉन्च हो रहे हैं। इसी कड़ी में अग्रणी मोबाइल एक्सेसरीज़ ब्रांड KDM ने अपना इयर पॉड्स या वायरलेस इयरफ़ोन KDM W4 AirTwist लॉन्च किया है। आइए, जानते हैं कि कैसा है यह इयर पॉड्स। 

डिजाइन 

KDM W4 AirTwist की डिजाइन और बिल्ट क्वालिटी अच्छी है। इसमें मैट फिनिश दी गई है, जिससे इसे पकड़ना आसान है। इस इयर पॉड्स में बढ़िया बात यह है कि वायरलेस ईयरबड्स केस में फास्ट चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट है। ऐसे में आपको अलग से केबल लेकर चलने की जरूरत नहीं है। व्हाइट कलर काफी प्रभावित करता है। एयरबड्स कान में लगाते ही ऑटोमैटिक रूप से मोबाइल से कनेक्ट हो जाते हैं। 

स्पेसिफिकेशंस

इस इयर पॉड्स के स्पेसिफिकेशंस पर नजर डालें तो इसमें आपको वायरलेस संस्करण 5.0 मिलता है। आप इससे 22 घंटे तक बात कर सकते हैं। वहीं, म्यूजिक करीब 20 घंटे तक सुन सकते हैं। इसका चार्जिंग टाइम 2 घंटे का है और आप C टाइप केबल से इसे आसानी से चार्ज कर सकते हैं। इसकी बैटरी कैपेसिटी 310 एमएएच है। इसमें आपको हैंड्स फ्री कॉलिंग, एचडी हाई डेफिनिशन ऑडियो और नॉइज़ कैंसिलेशन के फीचर मिलते हैं। 

परफॉर्मेंस और कीमत 

परफॉर्मेंस की बात करें तो ऑडियो क्वालिटी काफी अच्छी है। इस प्राइस रेंज में उपलब्ध दूसरे इयर पॉड्स के मुकाबले अच्छी लगती है। बेस वाले म्यूजिक में भी आवाज भरभराती नहीं है। इसका नॉइस कैंसिलेशन भी प्रभावी है। ई-कॉमर्स साइट पर यह 1,388 रुपये में उपलब्ध है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement