1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Musk Effect: मस्क के टेकओवर से पहले Twitter में हलचल तेज, CEO पराग ने 2 अफसरों को हटाया, नियुक्तियों पर रोक

Musk Effect: मस्क के टेकओवर से पहले Twitter में हुआ बड़ा बदलाव! CEO पराग ने 2 अफसरों को हटाया, नियुक्तियों पर रोक

ट्विटर ने गुरुवार को दो वरिष्ठ अधिकारियों को बाहर निकालने की पुष्टि की है। यह कार्रवाई तब हुई है, जब एलन मस्क (Elon Musk) इस वैश्विक मैसेजिंग प्लेटफॉर्म के नए मालिक बनने की ओर अग्रसर हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: May 13, 2022 12:21 IST
Twitter - India TV Paisa
Photo:FILE

Twitter 

Highlights

  • पराग ने कंपनी के दो टॉप अधिकारियों को पद से हटा दिया है
  • पराग ने कंपनी में नई नियुक्तियों पर रोक लगा दी है
  • बाहर जाने वाले एक अधिकारी बेकपोर पैटर्नल लीव पर हैं

मशहूर कारोबार Elon Musk द्वारा बीते महीने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को खरीदने के बाद से यहां हलचल तेज है। इस बीच कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल ने गुरुवार को नया धमाका कर दिया। पराग ने कंपनी के दो टॉप अधिकारियों को पद से हटा दिया है। इसके साथ ही पराग ने कंपनी में नई नियुक्तियों पर रोक लगा दी है

ट्विटर ने गुरुवार को दो वरिष्ठ अधिकारियों को बाहर निकालने की पुष्टि की है। यह कार्रवाई तब हुई है, जब एलन मस्क (Elon Musk) इस वैश्विक मैसेजिंग प्लेटफॉर्म के नए मालिक बनने की ओर अग्रसर हैं। फिलहाल मस्क अपनी अलग अलग कंपनियों में हिस्सेदारी बेचकर ट्विटर के लिए पैसा जुटा रहे हैं। 

इन दो अधिकारियों की छुट्टी 

ट्विटर के एक प्रवक्ता ने समाचार एजेंसी AFP को बताया कि कंपनी में रिसर्च, डिजाइन और इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट को लीड करने वाले जनरल मैनेजर कायवन बेकपोर और प्रोडक्ट हेड ब्रूस फाल्क, दोनों पद छोड़ रहे हैं। इसबीच, पैटर्नल लीव पर चल रहे बेकपोर ने कहा कि उन्हें सैन फ्रांसिस्को स्थित टेक कंपनी से हटा दिया गया है। उन्होंने ट्वीट किया, "सच्चाई यह है कि ट्विटर छोड़ने की कल्पना कब और कैसे हुआ, पता नहीं, लेकिन यह मेरा निर्णय नहीं है।"  

Write a comment
erussia-ukraine-news