Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

राजस्थान के जुरहरा पुलिस थाने में लगी भीषण आग, दूर से सुनाई दे रही धमाकों की आवाज

आग पर काबू पाने के लिए हरियाणा से भी दमकल की गाड़ियां मंगवाई गई हैं। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां घंटों से आग बुझाने प्रयास कर रही है।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 10, 2024 13:37 IST
जुरहरा पुलिस थाने में लगी भीषण आग- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जुरहरा पुलिस थाने में लगी भीषण आग

राजस्थान के डीग जिले के जुरहरा पुलिस थाने में भयानक आग लग गई है। आग लगने से लगातार धमाकों की आवाज आ रही है। जुरहरा थाने से उठ रही आग की लपटें और धुंए का गुबार देखा जा सकता है। थाने में जप्त वाहनों को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया है। माल खाने में भी आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान बताया जा रहा है। 

हरियाणा से बुलानी पड़ी दमकल की गाड़ी

आग पर काबू पाने के लिए हरियाणा से भी दमकल की गाड़ियां मंगवाई गई हैं। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां घंटों से आग बुझाने प्रयास कर रही है। आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल आग बुझाने का काम जारी है। 

कबाड़ और पटाखों में लगी आग

 मिली जानकारी के अनुसार, थाने में आग सुबह 9 बजे के करीब लगी। आग थाना परिसर में वाहनों के कबाड़ में लगी। जब्त कर रखे गए पटाखों में आग लग गई जिसकी वजह से धमाके की आवाज के साथ आग बढ़ती गई। आग में किसी जनहानि की कोई सूचना नहीं है। 

भिवाड़ी में भी लगी आग

उधर, भिवाड़ी के बीबीपुर गांव में स्थित इंक बनाने वाली फैक्ट्री सिजवर्क में भी बुधवार सुबह करीब 9 बजे अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरी कंपनी को अपने चपेट में ले लिया है। आग इतनी भयंकर लगी है कि लपटे चार से पांच किलोमीटर दूर तक देखी जा सकती हैं। चारों तरफ धुआं का गुब्बार छाया हुआ है।

आग बुझाने के लिए अलवर व खैरथल जिले की दर्जनो दमकलें पहुंची हुई हैं। हादसे की सूचना के बाद अलवर व खैरथल, भिवाड़ी, खुशखेरा, तिजारा, बहरोड़, नीमराना, किशनगढ़ बास, तावडू की दमकलें मौके पर पहुंची है। करीब एक दर्जन दमकलें चारों तरफ से आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है, लेकिन कंपनी में केमिकल होने के कारण आग काबू में नहीं आ पा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement