Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Sagittarius Weekly Horoscope 15 August - 21 August: अपनी काबिलियत से हासिल करेंगे नाम और शोहरत, जानिए धनु राशि का साप्ताहिक राशिफल

Sagittarius Weekly Horoscope 15 August-21 August: चंद्र राशि के अनुसार धनु जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Poonam Yadav Published on: August 13, 2022 21:46 IST
Sagittarius Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Sagittarius Weekly Horoscope

Sagittarius Weekly Horoscope 15 August - 21 August (धनु साप्ताहिक राशिफल 15 अगस्त से 21 अगस्त 2022): अगस्त का तीसरा हफ्ता शुरू हो गया है। चंद्र राशि के अनुसार धनु जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

इस सप्ताह की शुरुआत में चन्द्रमा के चतुर्थ भाव में होने से, घरवालों का आपकी दिनचर्या के प्रति नज़रिए ठीक नहीं होगा इसलिए इस बात को लेकर अपना मुड़ ख़राब करने की जगह अपनी काबिलियत पर भरोसा करें और इस बात को न भूले कि आप अपनी रचनात्मक और सक्रिय सोच की वजह से कुछ भी आसानी से सीख सकते हैं। ऐसे में आपको अपनी सोचने-समझने की शक्ति को इसी ओर लगाने की सबसे अधिक ज़रूरत होगी। इस सप्ताह यूँ तो धन की आवाजाही रहेगी, लेकिन सप्ताह के अंत में चन्द्रमा के छठे भाव में गोचर करने के बाद आपको महसूस हो सकता है कि आपने अपना काफी धन जाया कर दिया। इसलिए हर अवसर का उचित लाभ उठाते हुए, धन कमाने की ओर ही अपने प्रयास जारी रखें। 

Vastu Tips: घर का वास्तु दोष करना चाहते हैं दूर, तो आज ही करें फिटकरी का इस तरह इस्तेमाल

Vastu Shastra: शुभ नहीं माना जाता है नलों से पानी का टपकते रहना, लगता है वास्तु दोष

इस सप्ताह आपके अत्यधिक भावनात्मक स्वभाव के कारण आप अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने में असफल रहेंगे। जिस कारण आपका परिवार के सदस्यों के साथ वाद-विवाद संभव है। ऐसे में आस-पास के लोगों से झगड़ा न करना ही आपके लिए उचित रहेगा, अन्यथा आप अकेले रह जाएंगे। संभव है कि कार्य स्थल पर अचानक से आपको कुछ महत्वपूर्ण भूमिकाओं और जिम्मेदारियों को संभालने के लिए कहा जा सकता है, जिससे जुड़ा फैसला लेने में आप इस सप्ताह पूरी तरह असफल रहेंगे। ऐसे में जोश में आकार भी कुछ ऐसा निर्णय ले सकते हैं, जिसका नकारात्मक फल आपको भविष्य में मिलेगा।

इस सप्ताह आपको पढ़ाई के प्रति ढुलमुल रवैया अपनाने से बचना होगा। अन्यथा आपको ही आने वाली परीक्षा में गंभीर नकारात्मक परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। इसलिए जितना संभव हो अपने पाठ और अध्ययन के प्रति गंभीर रहने का प्रयास करें। 

उपाय: अपने गुरुओं व शिक्षकों को कलम भेंट कर उनका आशीर्वाद लें।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

Scorpio Weekly Horoscope 15 August - 21 August: नकारात्मक विचारों से रहें दूर, वरना होगा नुकसान, जानिए वृश्चिक राशि का साप्ताहिक राशिफल

Aquarius Weekly Horoscope 15 August - 21 August: हनुमान जी के सामने जलाएं सरसों के तेल का दीपक, हर परेशानी से मिलेगी राहत

 Pisces Weekly Horoscope 15 August - 21 August: छात्रों को मिलेगा मनचाहा परिणाम, जानिए मीन राशि का साप्ताहिक राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement