Monday, April 29, 2024
Advertisement

Love Horoscope 23 January 2024: आज दिल थाम कर रखें इन राशि के जातक, सालों का इंतजार हो सकता पूरा, पढ़ें आज का लव राशिफल

Love Horoscope 23 January 2024: आज का दिन (23 जनवरी) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और आप इस दिन को और कैसे बेहतर बना सकते हैं, जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: January 23, 2024 6:00 IST
Love Horoscope 23 January 2024- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Horoscope 23 January 2024

Love Horoscope 23 January 2024: आज का दिन (23 जनवरी) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको जीवनसाथी से कोई बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। असाधारण इशारों या महंगे उपहारों की अपेक्षा करें और यह एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को फिर से खोजने का सही समय है। यदि आप अकेले हैं, तो आपको अप्रत्याशित स्थानों पर रोमांस पनपता हुआ नजर आएगा, लेकिन इसे असंभव मानकर खारिज न करें। संभावना है, आपको ऐसी जगह पर एक संतोषजनक रिश्ता मिलने वाला है जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं था।

भाग्यशाली रंग :  काला

भाग्यशाली अंक : 6

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि सावधान रहें क्योंकि धोखाधड़ी और हेराफेरी तेजी से आपकी राशि की ओर बढ़ रही है। हालाँकि यह अनजाने में और हल्का होगा, लेकिन आपको चोट लग सकती है। आज समय थोड़ा कठिन है, लेकिन घटनाएँ आपके प्यार को और मजबूत बनाएंगी। भविष्य में तुम प्रेम की कसम खाओगे। आज बहुत अधिक व्यक्त करने से बचें।

भाग्यशाली रंग: भूरा
भाग्यशाली अंक: 11

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपके रिश्ते में ताजगी आएगी। आप दिन का अधिकांश समय अपने साथी के साथ बिताएंगे और आनंद को बढ़ाने के लिए कुछ नया खोजेंगे। आपका प्यार असीमित होगा और आप निकट भविष्य में इसे अपने साथी के साथ रिश्ते के दूसरे स्तर पर ले जाने का निर्णय भी ले सकते हैं। हालाँकि कुछ चुनौतीपूर्ण स्थितियाँ उत्पन्न हो सकती हैं जिनसे आपको सावधान रहना चाहिए।

भाग्यशाली रंग: जामुनी
भाग्यशाली अंक: 1

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि कहीं न कहीं, आपको लगने लगा है कि आजकल रोमांटिक रिश्ते आपके लिए उबाऊ और अप्रभावी हो गए हैं। हालाँकि, एक नए और ताज़ा तरह का रोमांस विपरीत लिंग के साथ गठबंधन बनाने की आपकी इच्छा को फिर से जगा सकता है। खुद को प्रेरित करें कि आशा न खोएं, सब्र का फल मीठा होता है और आपका इनाम भी मीठा होगा।

भाग्यशाली रंग: सुनहरा
भाग्यशाली अंक: 12

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि दिन सिर्फ पीने और खाने के लिए काफी अच्छा है। आप पाएंगे कि बहुत से लोग आपका ध्यान आकर्षित करने की होड़ में हैं। यह सब लाभ के लिए है, इनमें से कोई भी गंभीर साझेदारी के योग्य नहीं है। हालाँकि, उनमें से एक अच्छा दोस्त साबित हो सकता है जिसके साथ आप प्लेटोनिक स्तर पर बातें साझा कर सकते हैं।

भाग्यशाली रंग: बैंगनी
भाग्यशाली अंक: 15

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि ऐसा प्रतीत होता है कि आप अल्पकालिक रिश्तों से संतुष्ट हैं लेकिन आप जल्द ही सच्चे प्यार की लालसा विकसित कर सकते हैं। आप थोड़े आवेगी और अधीर हैं। यह आपके लिए दीर्घकालिक रिश्तों का हिस्सा बनने में बाधा उत्पन्न करता है। अपने मिजाज को नियंत्रित करने का प्रयास करें और आप जल्द ही खुद को एक शुद्ध आत्मा के साथ स्थापित पाएंगे।

भाग्यशाली रंग: आसमानी
भाग्यशाली अंक: 9

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि ग्रह आपको तूफानी समय देने के लिए तैयार हैं, लेकिन वास्तव में यह कोई बुरी बात नहीं है। हाल ही में, आप एक रोमांटिक रिश्ते में फंस गए हैं और आप दोनों ने एक-दूसरे को हल्के में लेना शुरू कर दिया है। जुनून अपने चरम पर होगा और अगर आप छोटी-मोटी बातों को किनारे रख सकें, तो यह आपकी सबसे यादगार मौज-मस्ती में से एक बन सकती है।

भाग्यशाली रंग: लाल 
भाग्यशाली अंक: 2

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप बिल्कुल नए और ताज़गी भरे रोमांटिक माहौल का आनंद लेंगे। आपके निकटतम रिश्तों की गर्माहट आपके दिन में व्याप्त रहेगी। आप विशेष रूप से कामुक महसूस कर रहे होंगे। इस अवसर का उपयोग अपने साथी के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय का आनंद लेने और कुछ खूबसूरत यादें बनाने के लिए करें। आज आप अपने पार्टनर के लिए कुछ खास कर सकते हैं और इसकी काफी सराहना होगी। सिंगल लोगों की आज किसी खास शख्स से मुलाकात होने की संभावना है।

भाग्यशाली रंग: नीला
भाग्यशाली अंक: 7 

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि यह बहुत अच्छा दिन है क्योंकि आप अपने पार्टनर से खुलकर बात कर सकेंगे। आप काफी समय से इस अवसर की तलाश में थे। अपने सभी रहस्य उजागर करें और अपनी चिंताएं उनके साथ साझा करें। यह आपके रिश्ते में उत्साह बढ़ाएगा, आपको दोस्त और जोड़े के रूप में करीब लाएगा।

भाग्यशाली रंग: सफेद
भाग्यशाली अंक: 8

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि जुनून के लिए दिन विशेष रूप से उपयुक्त है। आप पिछले कुछ दिनों से खुद पर संयम रख रहे हैं और अपने रोमांटिक रिश्ते को कुछ हद तक संयमित रखने की कोशिश कर रहे हैं। आज आपको एहसास होगा कि अब इतना काफी नहीं है। इसके बजाय, अपने भावुक स्वभाव पर लगाम लगाएं और अपने प्यार को खिलते हुए देखें। आपका साथी आश्चर्यचकित हो सकता है, लेकिन जल्द ही उत्साह के साथ जवाब देगा।

भाग्यशाली रंग: हरा
भाग्यशाली अंक: 3

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि हो सकता है कि आप अपनी समस्याओं से स्वयं ही निपटने के आदी हो गए हों, लेकिन आप पाएंगे कि उन्हें अपने साथी के साथ साझा करना बहुत मददगार हो सकता है। वह मददगार होगा और आपको व्यावहारिक मदद भी दे सकता है। यदि समस्या आपके रिश्ते में किसी मुद्दे से संबंधित है, तो इसे सार्वजनिक स्थान पर उठाएं, जहां आपके साथी के इस पर भावनात्मक रूप से प्रतिक्रिया करने की संभावना कम हो।

भाग्यशाली रंग : गुलाबी
भाग्यशाली अंक : 5

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि अपने रिश्ते को एक नए स्तर पर ले जाने के लिए दिन उत्तम है। यदि आपका किसी के साथ स्थिर रिश्ता चल रहा था, तो आज वह दिन हो सकता है जब मामला आखिरकार सुलझ जाएगा। आप परिवार शुरू करने का निर्णय भी ले सकते हैं। एकल व्यक्तियों की किसी नए व्यक्ति से मुलाकात होने की प्रबल संभावना है जो भविष्य में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। अपनों के साथ समय अवश्य व्यतीत करें।

भाग्यशाली रंग: पीला
भाग्यशाली अंक: 4

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Bhaum Pradosh 2024: 23 जनवरी को रखा जाएगा भौम प्रदोष का व्रत, इस मुहूर्त में करें पूजा, भगवान शिव की बरसेगी कृपा

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या राम मंदिर दर्शन करने जाएंगे तो कौन-कौन सी सुविधाएं फ्री में मिलेंगी, यहां जानिए

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement