Tuesday, July 23, 2024
Advertisement

Love Horoscope 25 June 2024: आज लव लाइफ में आएंगे कई खूबसूरत पल, इन राशियों के लोग लुटाएंगे पार्टनर पर प्यार, पढ़ें आज का लव राशिफल

Love Horoscope 25 June 2024: आज का दिन (25 जून) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और आप इस दिन को और कैसे बेहतर बना सकते हैं, जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: June 25, 2024 6:00 IST
Love Horoscope 25 June- India TV Hindi
Image Source : FILE Love Horoscope 25 June

Love Horoscope 25 June 2024: आज का दिन (25 जून) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप और आपका पार्टनर एक साथ मूव इन के बारे में सोच सकते हैं। एक बहुत अच्छे घर में रहने की आपकी योजना में आपके पार्टनर बहुत अच्छे से आपकी सहायता कर सकते हैं। हालाँकि मूड बदलने और खुशमिजाज बनाने के लिए, रूटीन में बदलाव के लिए आप किसी खूबसूरत जगह पर छुट्टियाँ मनाने या किसी साहसिक रोमांचक यात्रा की योजना बना सकते हैं।

  • भाग्यशाली रंग : नारंगी
  • भाग्यशाली अंक : 9

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने सबंध पर जिद्दीपन को हावी न होने दें। आपका पार्टनर समझौते के मूड में नही है। इसलिए आपको ही समझदारी और लचीले रवैये से काम लेना होगा। आपके इस कदम से आपकी रोमांटिक लाइफ में भी सुधार आएगा। आपके पार्टनर को भी आपके दोस्ताना अंदाज का अहसास होगा। अर्थपूर्ण भाव भंगिमाओं से अपने पुराने सबंध को एक नया अर्थ देने की कोशिश करें। ᅠ

  • भाग्यशाली रंग : गुलाबी
  • भाग्यशाली अंक : 11

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि इस समय आपको अपने संबंधों से एक कदम पीछे हटकर अपने जीवन की बड़ी तस्वीर को ध्यान से देखना चाहिए। आप पायेंगे कि आप एक तरह की भूलभुलैया में फंसे हुए है और इससे आप यह तक भी नही समझ पा रहे कि आप वास्तव में अपने सबंध से क्या अपेक्षा रखते हैं। यह समय सारि बुरी बातो को हटाकर अपने सबंध को स्पष्ट रूप से जांचने का है ताकि आप सही फैसले ले सकें। कुछ जातक रिश्ते में होते हुए भी किसी और से जुड़ा महसूस करेंगे। 

  • भाग्यशाली रंग : बैंगनी
  • भाग्यशाली अंक : 6

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन अपने परिवार के साथ बिताएं। आप परिवार से जुड़ा कोई महत्वपूर्ण काम भी पूरा कर सकते हैं। अपने बच्चो को खिलाने या उनकी मनपसंद जगह पर पिकनिक के लिए ले जाएँ। अपने माता-पिता या बहन-भाइयों के साथ भी समय बिता सकते हैं। शाम को रोमांस और मुलाकात के नाम कर दें। आप आज अपने पार्टनर की भावनाएं गहराई से टटोल सकते हैं।

  • भाग्यशाली रंग : जामुनी
  • भाग्यशाली अंक : 4

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि आप किसी भी सबंध के भावनात्मक पक्ष से अधिक जुड़े रहते हैं और इसीलिए यह नही समझ पा रहे कि सबंध जरुरी होता है। आपको गोल चक्करों में घूमना है जो अपने आप में मजेदार तो है ही लेकिन चुनौतियों से भरी भी है। आपको किसी ऐसे के करीब आने का मौका मिलेगा जिसके आप लम्बे समय से प्रशंसक हैं। आप उसके साथ बहुत ख़ुशी महसूस करेंगे।

  • भाग्यशाली रंग : भूरा
  • भाग्यशाली अंक : 10

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने पार्टनर के साथ बेहतर समझ बनाने के बारे में खुद से सवाल कर सकते हैं। आप इसी समय किसी और से भी प्रभावित हैं लेकिन यह केवल यह एक क्षणिक आकर्षण है। आपका पार्टनर बहुत अच्छा है और आपको इन्ही के साथ रहना है। अपने पार्टनर के साथ अधिक समय बिताएं इससे आप शांत रह पायेंगे।

  • भाग्यशाली रंग : सुनहरा
  • भाग्यशाली अंक : 4

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि दिन की शुरुआत अच्छी होगी। आपके निजी सबंध में आपके पार्टनर की ख़ुशी और हंसी की रौनक बिखरी रहेगी। आपने अपनी निजी जिंदगी में मुश्किल दौर देखा है इसीलिए अब आपको अपने पार्टनर के साथ घूमना फिरना और उनके साथ होने का आनंद लेना चाहिए। एक कपल के रूप में खुद पर एक साथ हंसने से आपकी सारी चिंताएं एक साथ गायब हो जायेंगी।

  • भाग्यशाली रंग : सफेद
  • भाग्यशाली अंक : 7

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि आपको और आपके पार्टनर को एक साथ अच्छा समय बिताये हुए काफी समय बीत गया है। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद अपने पार्टनर के लिए कुछ समय निकालें। अपने पार्टनर के लिए कुछ उपहार या कोई काम आने वाली चीज भी खरीद सकते हैं, इससे उन्हें आपके प्यार और देखभाल का अंदाजा भी हो जाएगा।

  • भाग्यशाली रंग : लाल
  • भाग्यशाली अंक : 12

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपका साथी आपको आश्चर्य चकित कर सकता है। लालसा और अकेलेपन का आज अंत होगा। आप अपने रिश्ते में एक कदम आगे की और बढ़ना चाहते है, लेकिन अपने साथी के साथ इस बारे में विचार विमर्श कर लें क्यों की ये अच्छा है। जल्दबाजी करने से बचे क्यों की ये प्यार आपको अपनी मेहनत और प्रयासों के कारण मिला है। आपके साथी के इर्द गिर्द कुछ साजिश हो रही है।

  • भाग्यशाली रंग : नीला
  • भाग्यशाली अंक : 2

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि आप थोड़े समय चलने वाले अस्थाई किस्म के संबंधों से ही संतुष्ट हो जाते हैं लेकिन अब आपमें भी सच्चा प्यार पाने की इच्छा जाग उठी है। आपको थोडा जल्दी गुस्सा आ जाता है। यह आपके सच्चा रिश्ता बनाने के रास्ते में बाधा का काम करता है। अपने मूड के बदलावों पर नियंत्रण रखें और बहुत जल्द आपको किसी बहुत अच्छे व्यक्ति का साथ मिल सकता है।

  • भाग्यशाली रंग : हरा
  • भाग्यशाली अंक : 1

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि दिन की शुरुआत अच्छी होगी। आपके निजी सबंध में आपके पार्टनर की ख़ुशी और हंसी की रौनक बिखरी रहेगी। आपने अपनी निजी जिंदगी में मुश्किल दौर देखा है इसीलिए अब आपको अपने पार्टनर के साथ घूमना फिरना और उनके साथ होने का आनंद लेना चाहिए। एक कपल के रूप में खुद पर एक साथ हंसने से आपकी सारी चिंताएं एक साथ गायब हो जायेंगी।

  • भाग्यशाली रंग : काला
  • भाग्यशाली अंक : 5

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि आपके दिमाग में अब प्यार रोमांस का जादू छाया हुआ है और अगर आप अकेले हैं तो अब आप गंभीरता से कोई रोमांटिक पार्टनर ढूँढना शुरू करेंगे। अगर आप पहले से किसी के साथ हैं तो यह सही समय है कि आप इस सबंध को अगले स्तर पर ले जाने या इसे ख़तम करने के बारे में सोचें। इनमें से किसी भी स्थिति में, सबंध के मामले में आज बड़े बदलावों की संभावना है। ᅠᅠ

  • भाग्यशाली रंग : पीला
  • भाग्यशाली अंक : 3

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Budh Gochar 2024: जुलाई से पहले बुध का हो रहा है गोचर, इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, जानें आपकी राशि पर क्या पड़ेगा असर?

राम नाम जपते हैं, लेकिन इसका सही अर्थ बहुत कम लोगों को है पता, आइए जानते हैं इसकी महिमा

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement