Vrishabha weekly horoscope 26 September-02 October 2022: वृषभ राशि वालों को गणेश जी से मिलेगी ये खास सौगात

Vrishabha weekly horoscope 26 September-02 October 2022: जिनका जन्म 20 अप्रैल से 20 मई के बीच होता है, उनकी सूर्य राशि वृषभ होती है। आइए अब मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं वृषभ राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Updated on: September 22, 2022 21:40 IST
Vrishabha weekly horoscope 26 September-02 October - India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV Vrishabha weekly horoscope 26 September-02 October

Highlights

  • जिनका जन्म 20 अप्रैल से 20 मई के बीच होता है, उनकी सूर्य राशि वृषभ होती है
  • आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा

वृषभ साप्ताहिक राशिफल Taurus Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022: 26 सितंबर, सोमवार से नया हफ्ता शुरू होने वाला है और ये नया सप्ताह वृषभ राशि वालों के जीवन में क्या उतार चढ़ाव लाने वाला है, क्या नई चुनौतियां आपके जीवन में आएंगी तथा किन बातों का ध्यान आपको रखना होगा, इन सभी सवालों के जवाब हम आपको देंगे लेकिन पहले ये जानते हैं कि वृषभ या वृष राशि किन लोगों की होती है। जिनका जन्म 20 अप्रैल से 20 मई के बीच होता है, उनकी सूर्य राशि वृषभ होती है। आइए अब मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं वृषभ राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा।

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022 वृषभ साप्ताहिक राशिफल 26 सितंबर से 2 अक्टूबर 2022

गणेश जी कहते हैं, वृषभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह शानदार रहेगा। अपनी किस्मत पर विश्वास करें और अपने कार्यों की ठीक से योजना बनाने का प्रयास करें। नहीं तो जल्द ही आपके सामने बुरे हालात आएंगे। सुनिश्चित करें कि आप इस सप्ताह अपने साथ क्वालिटी टाइम बिताएं। आपका पर्सनल स्पेस आपको सुकून देगा। त्योहारों का यह समय आपके लिए कुछ सरप्राइज लेकर आएगा। आप विवाह के बारे में भी सोच सकते हैं क्योंकि ऐसा करने के लिए यह एक लाभदायक समय है। आप इस समय अपने पेशेवर जीवन में शीर्ष पर रहेंगे। इस अवसर का उपयोग अपने वरिष्ठों के साथ अधिक बातचीत करने और उन्हें अपनी क्षमताओं से प्रभावित करने के लिए करें। आपकी योग्यता और योग्यता के आधार पर आपको जल्द ही एक उच्च पद पर पदोन्नत किया जाएगा। 

Chanakya Niti: इन 3 लोगों को गलती से भी न आंके कमजोर, मौका मिलते ही ये करते हैं पलटवार

आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, जो बेहतर तरीके से निवेश करने में मदद कर सकता है। हालाँकि, यह वह समय है जब आपको बचत करनी चाहिए। जरूरत पड़ने पर अपने पार्टनर की मदद लें और जितना हो सके पारदर्शी रहने की कोशिश करें। इससे आपका रिश्ता मजबूत होगा। यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है, इस समय आप अपने बारे में नई चीजों की खोज करने में सक्षम होंगे। अपने सामाजिक नेटवर्क को बढ़ाएं ताकि आप मजबूत बंधन बना सकें। आप जल्द ही अपने आप को जीवन में अधिक स्थिर स्थिति में पाएंगे।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

Chanakya Niti: इन घरों में खुद चलकर आती हैं मां लक्ष्मी, आप भी ये 3 चीजें करें फॉलो होगी बरकत

More Rashifal News

navratri-2022