Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

ऐशेज़ सिरीज़: चौथे टेस्ट में इंग्लैंड मज़बूत, लंच तक ऑस्ट्रेलिया के झटके दो विकेट

इंग्लैंड ने चौथे टेस्ट के चौथे दिन लंच तक ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में दो विकेट 70 के स्कोर पर झटक कर मैच पर अपनी पकड़ मज़बूत कर ली है.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 29, 2017 7:26 IST
James Anderson celebrates after dismissing Usman Khawaja- India TV Hindi
James Anderson celebrates after dismissing Usman Khawaja

मेलबोर्न: इंग्लैंड ने चौथे टेस्ट के चौथे दिन लंच तक ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में दो विकेट 70 के स्कोर पर झटक कर मैच पर अपनी पकड़ मज़बूत कर ली है. लंच पर ओपनर डेविड वार्नर 28 और कप्तान स्टीव स्मिथ 4 रन बनाकर खेल रहे थे. ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड की पहली पारी के आधार पर 94 रन से पिछड़ी हुई है.

इसके पहले इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के 327 रन के जवाब में अपनी पहली पारी में 491 रन बनाए जिसमें ऐलेस्टर कुक का शानदार नाबाद दोहरा शतक शामिल है. कुक ने 244 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया के लिए कमिंस ने सबसे ज़्यादा चार विकेट लिए. हैज़लवुड और नैथन लेओन ने तीन-तीन विकेट लिए.

ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी की शुरुआत अच्छी रही और ओपनर बैनक्रॉफ़्ट तथा डेविड वार्नर ने पहले विकेट के लिए 51 रन जोड़े लेकिन तभी वोक्स ने बैनक्रॉफ़्ट (27) को बोल्ड कर दिया. इसके बाद एंडरसन ने उस्मान ख्वाजा (11) को विकेटकीपर के हाथों कैच करवा दिया.

आपको बता दें कि इंग्लैंड पहले तीन मैच हारकर सिरीज़ गवां चुकी है.

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement