Thursday, April 25, 2024
Advertisement

BCCI की विशेष आम बैठक 29 मई को, T20 वर्ल्ड कप के आयोजन को लेकर होगी चर्चा

बीसीसीआई ने 29 मई को विशेष आम बैठक (एसजीएम) बुलायी है जिसमें अक्टूबर - नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप सहित आगामी सत्र में भारत में होने वाले क्रिकेट पर चर्चा की जाएगी। 

IANS Reported by: IANS
Published on: May 19, 2021 10:18 IST
BCCI- India TV Hindi
Image Source : PTI BCCI

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने 29 मई को विशेष आम बैठक (एसजीएम) बुलायी है जिसमें अक्टूबर - नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप सहित आगामी सत्र में भारत में होने वाले क्रिकेट पर चर्चा की जाएगी। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बैठक के लिये जो नोटिस भेजा है उसमें कहा गया है कि भारत में महामारी की स्थिति को देखते हुए आगामी क्रिकेट सत्र पर चर्चा की जाएगी।

कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के कारण भारत में टी20 विश्व कप के आयोजन को लेकर आशंकाएं व्यक्त की जा रही है। बीसीसीआई ने यह एसजीएम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की एक जून को होने वाली बैठक से पूर्व बुलायी है। आईसीसी बैठक में भारत में कोविड-19 की स्थिति को देखकर टी20 विश्व कप के आयोजन को लेकर निर्णय कर सकती है। भारत में अभी महामारी की स्थिति गंभीर है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को जैव सुरक्षित वातावरण में कुछ मामले पाये जाने के कारण स्थगित किये जाने के बाद यूएई आईसीसी प्रतियोगिता के आयोजन की दौड़ में सबसे आगे है। पिछले महीने बीसीसीआई की शीर्ष परिषद की बैठक में टी20 विश्व कप के आयोजन के लिये नौ स्थलों अहमदाबाद, बेंगलुरू, चेन्नई, दिल्ली, धर्मशाला, हैदराबाद, कोलकाता, लखनऊ और मुंबई का चयन किया गया था। एसजीएम में घरेलू क्रिकेट पर भी चर्चा होगी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement