Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विल पुकोवस्की ने सोशल मीडिया से किया किनारा, ये है वजह

भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की अंतिम-11 में विल पुकोवस्की को शामिल करने को लेकर लगाई जा रही अटकलों के कारण इस बल्लेबाज ने सोशल मीडिया से किनारा कर लिया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 15, 2020 13:24 IST
ऑस्ट्रेलियाई...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विल पुकोवस्की ने सोशल मीडिया से किया किनारा, ये है वजह

सिडनी| भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की अंतिम-11 में विल पुकोवस्की को शामिल करने को लेकर लगाई जा रही अटकलों के कारण इस बल्लेबाज ने सोशल मीडिया से किनारा कर लिया है।

पुकोवस्की को 17 सदस्यीय ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में जगह मिली है। वह टीम में शामिल किए गए पांच अनकैप्ड खिलाड़ियों में हैं। उन्होंने शेफील्ड शील्ड में लगातार दो दोहरे शतक जमा कर अंतिम-11 में अपना दावा मजबूत किया है। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज को टेस्ट सीरीज से पहले अपनी दावेदारी को और पुख्ता करने के लिए छह दिसंबर से सिडनी में शुरू हो रहे टूर मैच में एक और मौका मिलेगा।

उन्होंने हाल ही में संवाददाताओं से कहा था, "ईमानदारी से कहूं तो यह मीडिया द्वारा बनाई गई बातें हैं। मैं सिर्फ इस बात पर नियंत्रण कर सकता हूं कि मैं अपनी तैयारियां कैसी करता हूं और मैच में किस तरह से जाता हूं ताकि मुझे यह महसूस हो कि मेरी बल्लेबाजी अच्छी है। मैं सोशल मीडिया से बाहर हूं, इसने मेरे लिए काम आसान कर दिया है। अगर आपके पास ट्विटर ऐप नहीं है तो आपको कोई टैग नहीं कर सकता। इसलिए यह मेरे लिए आसान हो गया है।"

22 साल के इस खिलाड़ी का सोशल मीडिया से दूर रहने के फैसले का मुख्य कारण हालांकि जीवनशैली में बदलाव से जुड़ा हुआ है। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने पुकोवस्की के हवाले से लिखा, "जैसे ही यूरोप में फुटबॉल ट्रांसफर विंडो खत्म हुई मेरे लिए इसका कोई ज्यादा उपयोग रह नहीं गया था। मैं काफी लंबे समय से इसके बारे में सोच रहा था। आप स्क्रोल कर काफी लंबा समय बेकार करते हैं। आप उस समय का उपयोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ कर सकते हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement