Thursday, March 28, 2024
Advertisement

भारत ए बनाम द.अफ्रीका ए अनाधिकारिक टेस्ट मैच: अफ्रीका पर भारतीय खिलाड़ियों का पलड़ा भारी

दिन का खेल खत्म होने तक मेहमान टीम ने दूसरी पारी में अपने नौै विकेट महज 179 रनों पर खो दिए हैं। उस पर हालांकि 40 रनों की बढ़त है।  

IANS Reported by: IANS
Published on: September 11, 2019 20:09 IST
टीम इंडिया ए- India TV Hindi
टीम इंडिया ए

तिरुवनंतपुरम। इंडिया-ए ने यहां ग्रीनफील्ड अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ खेले जा रहे पहले अनाधिकारिक टेस्ट मैच के तीसरे दिन बुधवार को मेहमान टीम को दबाव में ला दिया। दूसरे दिन हालांकि बारिश के कारण खेल प्रभावित हुआ और सिर्फ 20 ओवर ही फेंके जा सके। खराब रोशनी के कारण दिन का खेल जल्दी खत्म कर दिया गया।

दिन का खेल खत्म होने तक मेहमान टीम ने दूसरी पारी में अपने नौै विकेट महज 179 रनों पर खो दिए हैं। उस पर हालांकि 40 रनों की बढ़त है।

दक्षिण अफ्रीका-ए ने दिन की शुरुआत पांच विकेट के नुकसान पर 125 रनों के साथ की थी। बारिश के कारण मैच देरी से शुरू हुआ। हेनरिक क्लासेन और वियान मल्डर ने स्कोरबोर्ड को आगे बढ़ाया। मल्डर अपने स्कोर में 34 रनों का इजाफा कर 46 के निजी स्कोर पर रन आउट हो गए। उनका विकेट 168 के कुल स्कोर पर गिरा।

एक रन बाद डेन पिएट (1) को जलज सक्सेना ने अपना शिकार बनाया। शहबाज नदीम ने 170 के कुल स्कोर पर मार्को जेनसेन (0) को आउट कर दक्षिण अफ्रीका-ए को आठवां झटका दिया।

क्लासेन भी अपने अर्धशतक से चूक गए। जलज ने उन्हें 48 के निजी स्कोर पर पवेलियन की राह दिखाई। वह 178 को कुल स्कोर पर आउट हुए।

दिन का खेल खत्म होने तक लुथो सिपाम्ला पांच रन बनाकर खेल रहे हैं। लुंगी नगिदी तीन गेंद खेल चुके हैं लेकिन खाता नहीं खोल पाए हैं।

दक्षिण अफ्रीका-ए अपनी पहली पारी में 164 रनों पर ढेर हो गई थी। इंडिया-ए ने अपनी पहली पारी में 303 रन बनाए थे और 139 रनों की बढ़त ले ली थी। इंडिया-ए के लिए कप्तान शुभमन गिल ने 90, जलज सक्सेना ने नाबाद 61 रन बनाए थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement