1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जो रूट का बड़ा बयान, बोले वॉर्नर के साथ इंग्लैंड में भी हो सकता है दुर्व्‍यवहार

जो रूट का बड़ा बयान, बोले वॉर्नर के साथ इंग्लैंड में भी हो सकता है दुर्व्‍यवहार

बॉल टेंपरिंग में एक साल का बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान डेविड वॉर्नर के बारे में हाल ही में इंग्लैंड के टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट ने कहा है कि इंग्लैंड में भी उन्हें दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ सकता है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 30, 2018 18:54 IST
Warner And Smith- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES बॉल टेंपरिंग में एक साल का बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान डेविड वॉर्नर के बारे में हाल ही में इंग्लैंड के टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट ने कहा है कि इंग्लैंड में भी उन्हें दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ सकता है।

बॉल टेंपरिंग में एक साल का बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान डेविड वॉर्नर के बारे में हाल ही में इंग्लैंड के टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट ने कहा है कि इंग्लैंड में भी उन्हें दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ सकता है। बता दें, हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के कल्ब मैच के दौरान विपक्षी टीम के खिलाड़ी ने उन पर कुछ टिप्पणी की थी जिससे आहत होकर वॉर्नर बीच मैच से कुछ देर के लिए मैदान छोड़कर चले गए थे।

इंग्लैंड की टीम इन दिनों श्रीलंका में है। वहां उन्होंने मेजबानों को वनडे और टी20 में करारी मात दी है। अब उन्हें श्रीलंका से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। वॉर्नर के साथ हुई इस घटना के बारे में जब रूट से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वॉर्नर से उस वक्त क्या कहा गया था वह उन्हें पता नहीं, उन्हें यह भी नहीं पता कि उस वक्त के घटनाक्रम क्या था। इसी के साथ उन्होंने कहा कि क्रिकेट में अक्सर ऐसा देखने को नहीं मिलता, जबतक आपको पूरी बात नहीं पता हो आप इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकते हैं।

बता दें, वॉर्नर और स्मिथ पर लगा बैन मार्च में खत्म हो जाएगा। जिसके बाद उन्हें गर्मियों में एशेज खेलने इंग्लैंड जाना है। ऐसे में रूट ने कहा कि “हमें ये देखना होगा कि जब अगले साल वो गर्मियों में इंग्‍लैंड में खेलने आते हैं तो वहां उनके साथ कैसा बर्ताव होता है। मुझे लगता है कि इंग्‍लैंड में भी उन्‍हें इस तरह के बर्ताव के लिए खुद को तैयार रखना चाहिए। मैं नहीं चाहूंगा कि उनके साथ ऐसा कुछ भविष्‍य में भी हो।”

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X