1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. केविन ओ ब्रयान ने जड़ा ऐसा शॉट कि तोड़ दिया अपनी ही कार का शीशा

केविन ओ ब्रयान ने जड़ा ऐसा शॉट कि तोड़ दिया अपनी ही कार का शीशा

आयरलैंड के स्टार खिलाड़ी केविन ओ ब्रायन ने टी20 इंटर-प्रोविंशल सीरीज क्लैश में मुकाबले के दौरान एक ऐसा शॉट जड़ा जो स्टेडियम के पार्किंग में खड़ी कार पर जाकर गिरी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 28, 2020 0:12 IST
Kevin O'Brien, car window, cricket, ireland- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @IRELANDCRICKET Kevin O'Brien

कई बार क्रिकेट मैच के दौरान यह देखा गया है कि बल्लेबाज गगनचुंबी शॉट खेलकर गेंद को स्टेडियम से बाहर भेज देते हैं। इस दौरान कई दफा ऐसा हुआ भी हुआ कि स्टेडियम के आस-पास मौजूद घर की खिड़कियों और कार क्रिकेट गेंद से क्षतिग्रस्त हो जाते हैं।

समान्यत यह अक्सर गली क्रिकेट में अधिक देखने को मिलता है। जगह कम होने के कारण क्रिकेट के दीवाने अपने मोहल्ले के गलियों में ही इस खेल का लुफ्त उठाने लगते हैं लेकिन इस दौरान कई बार गेंद से आसपास के घर की खिड़कियों के कांच भी टूट जाते हैं। 

गली क्रिकेट के किस्से तो खूब हैं लेकिन आयरलैंड के स्टार खिलाड़ी केविन ओ ब्रायन ने टी20 इंटर-प्रोविंशल सीरीज क्लैश में मुकाबले के दौरान एक ऐसा शॉट जड़ा जो स्टेडियम के पार्किंग में खड़ी कार पर जाकर गिरी।

हैरानी की बात यह कि यह कार किसी दर्शक की नहीं, बल्की खुद केविन ओ ब्रायन की थी। गेंद केविन के कार के पिछले हिस्से की विंड शिल्ड पर जाकर लगी जिसके कारण उसका एक हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

हालांकि केविन को यह बाद में पता चला लेकिन इससे पहले उन्होंने धुंआधरा बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम के लिए 37 गेंदों पर 82 रनों की पारी खेली। जिसकी बदौलत वर्षा बाधित इस मैच में लाइटनिंग टीम ने नॉर्थ वेस्ट वॉरियर्स के खिलाफ 12 ओवर में 4 विकेट पर 124 रन जोड़े।

आपको बता दें कि केविन आयरलैंड के सबसे अनुभवी क्रिकेटर में से एक हैं। वह आयरलैंड के लिए अबतक  3 टेस्ट, 148 वनडे और 96 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। 

टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने कुल 258 रन बनाए हैं जबकि वनडे में उनके नाम 3592 रन दर्ज। वहीं टी20 इंटरनैशनल में उनके कुल 1672 रन हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड