Saturday, April 20, 2024
Advertisement

महमुदूल्लाह के टेस्ट क्रिकेट से अचनाक संन्यास लेने से निराश थे शादमान इस्लाम

महमुदूल्लाह ने जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में खेले गए एकमात्र टेस्ट में 150 रन बनाए थे। लेकिन इसके एक दिन बाद ही उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का एलान कर दिया।

IANS Edited by: IANS
Published on: July 13, 2021 15:22 IST
Shadman Islam, Mahmudullah,Test cricket, Sports, cricket - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ICC Mahmudullah

बांग्लादेश के बल्लेबाज शादमान इस्लाम का कहना है कि जब टीम को पता चला कि ऑलराउंडर महमुदूल्लाह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने जा रहे हैं तो शुरूआत में टीम के सदस्यों को दुख हुआ। बाद में टीम ने फैसला लिया कि वे जिम्बाब्वे के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच महमुदूल्लाह के लिए जीतेंगे।

महमुदूल्लाह ने जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में खेले गए एकमात्र टेस्ट में 150 रन बनाए थे। लेकिन इसके एक दिन बाद ही खबर आई कि वह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेना चाहते हैं जिससे टीम मैनेजमेंट सकते में आ गया। बांग्लादेश ने हालांकि इस मैच को 220 रन से जीता।

यह भी पढ़ें- टी-20 क्रिकेट में 14 हजार रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने क्रिस गेल

शादमान ने क्रिकइंफो से कहा, "जब हमने सुना कि महमुदूल्लाह का यह आखिरी टेस्ट है तो हम इस मैच में बेहतर करने के लिए प्रेरित हुए। हम सभी दुखी थे। उन्होंने टीम के लिए काफी कुछ किया है। हम उनके लिए मैच जीतना चाहते थे।"

उन्होंने कहा, "मुझे सबसे ज्यादा खुशी इस बात की हुई कि मेरे शतक से टीम को टेस्ट जीतने में मदद मिली। हमें हमेशा से भरोसा था कि हम एक अच्छी टीम है। महमुदूल्लाह, तस्किन अहमद और मोमिनुल हुसैन भाई ने उनकी बल्लेबाजी से हमारे लिए चीजें आसान की।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement