1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अगर मैं निर्धारित लक्ष्य पूरा करने में असमर्थ रहता हूं तो इस्तीफा दे दूंगा: वकार यूनिस

अगर मैं निर्धारित लक्ष्य पूरा करने में असमर्थ रहता हूं तो इस्तीफा दे दूंगा: वकार यूनिस

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा बॉलिंग कोच वकार यूनिस ने कहा कि अगर वह सेट टारगेट पूरा करने में असमर्थ रहते हैं तो उन्हें अपने इस्तीफा देने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 20, 2020 22:22 IST
अगर मैं निर्धारित...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES अगर मैं निर्धारित लक्ष्य पूरा करने में असमर्थ रहता हूं तो इस्तीफा दे दूंगा: वकार यूनिस

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा बॉलिंग कोच वकार यूनिस ने कहा कि अगर वह सेट टारगेट पूरा करने में असमर्थ रहते हैं तो उन्हें अपने इस्तीफा देने में कोई दिक्कत नहीं होगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के साथ तीन साल का अनुबंध करने वाले वकार ने कहा कि वह एक साल के बाद गेंदबाजी कोच के रूप में अपने प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे।

उन्होंने एक यूट्यूब चैनल 'क्रिकेटबाज' से कहा, "मैं एक साल के बाद खुद की समीक्षा करूंगा और स्थिति स्पष्ट कर दूंगा। अगर मुझे लगता है कि मैं इस नौकरी के लिए अच्छा नहीं हूं और इसके साथ न्याय नहीं कर पा रहा हूं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा" उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं है कि मेरे पास तीन साल का अनुबंध है तो मैं इसे लटका दूंगा। मेरे मन में कुछ लक्ष्य हैं और मैं युवा तेज गेंदबाजों की मदद करना चाहता हूं।"

वकार  ने आगे कहा, "मेरी योजना टेस्ट क्रिकेट के लिए एक व्यवस्थित गेंदबाजी आक्रमण तैयार करने और सफेद गेंद प्रारूप में एक रोटेशन नीति रखने की है। इसमें उन लोगों को चुनें जो हमारे लिए फार्म में हैं।"

उन्होंने कहा कि पिछले अक्टूबर में गेंदबाजी कोच का पद संभालने के बाद वह संतुष्ट थे। उन्होंने कहा, "हमें शाहीन शाह, नसीम शाह, मुहम्मद हसनैन जैसे कुछ रोमांचक युवा तेज गेंदबाज मिले हैं और हम अधिक प्रतिभा देख रहे हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उन लोगों की उपेक्षा करूंगा जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया था।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X