Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बारिश से मैच रद्द हुआ तो टूर्नामेंट के लिए शर्म की बात होगी : हीथर नाइट

इंग्लैंड टीम की कप्तान हीथर नाइट का मानना है कि महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में अगर बारिश होती है और इससे मैच रद्द हो जाता है तो यह टूर्नामेंट के लिए शर्म की बात होगी।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 04, 2020 20:18 IST
बारिश से मैच रद्द हुआ...- India TV Hindi
Image Source : GETTY बारिश से मैच रद्द हुआ तो टूर्नामेंट के लिए शर्म की बात होगी : हीथर नाइट 

सिडनी| इंग्लैंड टीम की कप्तान हीथर नाइट का मानना है कि महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में अगर बारिश होती है और इससे मैच रद्द हो जाता है तो यह टूर्नामेंट के लिए शर्म की बात होगी। विश्व कप का सेमीफाइनल सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर गुरुवार को भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाना है। मैच के दिन हालांकि भारी बारिश होने की संभावना है। सेमीफाइनल में रिजर्व डे का प्रावधान नहीं है इसलिए बारिश का होना मैच के लिहाज से अच्छा नहीं होगा।

इसी दिन ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच भी सेमीफाइनल खेला जाना है। अगर बारिश के कारण सेमीफाइनल रद्द होते हैं तो भारत और दक्षिण अफ्रीका फाइनल में पहुंचेगी क्योंकि दोनों अपने-अपने ग्रुप पर शीर्ष पर थीं।

बीबीसी ने नाइट के हवाले से लिखा, "अगर दोनों सेमीफाइनल नहीं हो पाते हैं तो यह टूर्नामेंट के लिए बुरी खबर होगी। इस तरह की स्थिति में रिजर्व डे काफी उपयोगी होते और यह टूर्नामेंट के लिए शर्म की बात है।"

उन्होंने कहा, "हमने सुबह ही देखा, नियम पुरुष टी-20 विश्व कप के लिए भी यही हैं। अगर ऐसा होता है तो यह काफी शर्म की बात होगी और मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि इसे बदलने का दबाव भी होगा।" क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने अंतिम पलों में सेमीफाइनल के लिए रिजर्व डे रखने की बात अपील की थी जिसे खारिज कर दिया गया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement