Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Asia Cup 2022, IND vs PAK: क्या भारत-पाक मैच के टॉस में हुआ घपला? रवि शास्त्री से हुई बड़ी गलती, Video जमकर वायरल

Asia Cup 2022, IND vs PAK: सुपर-4 के भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले में बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: September 04, 2022 19:53 IST
रवि शास्त्री से...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER रवि शास्त्री से भारत-पाक मैच के टॉस में हुई बड़ी गलती

Highlights

  • भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 के सुपर-4 में भिड़ंत
  • पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने जीता टॉस
  • टॉस के दौरान रवि शास्त्री से हुई बड़ी गलती

Asia Cup 2022, IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 का मुकाबला दुबई में खेला जा रहा है। इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस मैच के टॉस के समय होस्ट थे रवि शास्त्री और मैच रेफरी थे एंडी पाइक्रॉफ्ट। आपको बता दें कि टॉस के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा जिसके बाद यह सवाल खड़ा होने लगे कि क्या टॉस में कोई घपला हुआ? 

दरअसल टॉस के समय सिक्का उछाला भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने और टेल्स की कॉल की बाबर आजम ने। इसके बाद रवि शास्त्री ने कहा कि, हेड आया है। फिर यहीं से शुरू होता है विवाद। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि, ऐसा कोई बवाल नहीं हुआ मैच रेफरी ने शास्त्री को सही करते हुए कहा कि, टेल्स आया है और टॉस बाबर आजम ने जीता है। इसके बाद टीम इंडिया के पूर्व कोच और कमेंटेटर शास्त्री ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

सोशल मीडिया पर आए एक से बढ़कर एक रिएक्शन

 

सुपर-4 के सुपरहिट मुकाबले में 3 बदलाव के साथ उतरा भारत

भारतीय टीम ने एशिया कप 2022 की पहली भिड़ंत में पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी थी। अब सुपर-4 में एक बार फिर से दोनों टीमें आमने-सामने हैं। इस मैच में टीम इंडिया तीन बदलाव के साथ उतरी है। रविंद्र जडेजा घुटने में चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो चुके हैं। उधर हांगकांग के खिलाफ आराम करने वाले हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी हुई। वहीं पहली बार दीपक हुड्डा को भी टीम में दिनेश कार्तिक की जगह शामिल किया गया है। साथ ही आवेश खान की जगह एक अतिरिक्त स्पिनर रवि बिश्नोई को मौका मिला है।

IND vs PAK, Asia Cup 2022 Super 4: भारत की पहले बल्लेबाजी, यहां देखिए सभी अपडेट

दोनों टीमों की Playing 11

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

पाकिस्तान: मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), बाबर आजम (कप्तान), फखर जमां, खुशदिल शाह, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, हारिस रऊफ, मोहम्मद हसनैन, नसीम शाह।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement