Friday, March 29, 2024
Advertisement

Video: IPL फाइनल का टिकट हासिल करने के लिए फैंस लगा रहे जान की बाजी!

IPL 2023 के फाइनल का टिकट हासिल करने के लिए फैंस स्टेडियम के बाहर भारी तादाद में खड़े हैं। इस दौरान लोग आपस में धक्का मुक्की भी करते नजर आए।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: May 26, 2023 16:23 IST
IPL 2023- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IPL का टिकट हासिल करने के लिए फैंस की लड़ाई

आईपीएल 2023 अपने अंतिम चरण में है। मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच आज क्वालीफायर 2 का मैच खेला जाएगा। इस मुकाबले में जो भी टीम जीतती है उसे फाइनल का टिकट मिल जाएगा, वहीं हारने वाली टीम का सफर यहीं खत्म हो जाएगा। जीतने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल मैच खेलेगी। क्वालीफायर 2 और फाइनल मुकाबले दोनों ही मैच अहमदाबाद में खेले जाएंगे। इन दोनों मुकाबलों के टिकट फैंस को बेहद मुश्किल से मिल रहे हैं। हर कोई इन दोनों मैचों का टिकट हासिल करना चाहता है। लेकिन क्वालीफायर मैच से पहले अहमदाबाद के स्टेडियम के बाहर की जो तस्वीरें और वी़डियो सामने आए उसे देख हर फैन की चिंता बढ़ जाएगी।

आपस में भिड़े फैंस

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर भारी तादाद में फैंस पहुंचे और टिकट हासिल करने के लिए एक-दूसरे पर चढ़ते नजर आए। कुछ तो आपस में लड़ भी बैठे। ये तस्वीरें आईपीएल और स्टेडियम के मैनेजमेंट पर सवाल खड़े करता है। इन मैचों के टिकट तो ऑनलाइन उपलब्ध हैं, लेकिन फिर भी काउंडर से ऑनलाइन टिकटों की पर्ची हासिल करना जरूरी कर दिया गया है। इसे लेकर स्टेडियम के बाहर काफी भीड़ बढ़ गई और स्टेडियम में सिर्फ एक काउंटर खुला है। ऐसे में स्टेडियम के बाहर धक्का मुक्की होना जाहिर सी बात है।

BCCI पर उठे सवाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियों में साफ देखा जा सकता है कि इस धक्का मुक्की के दौरान कई फैंस जखमी हो गए और कुछ महिलाएं भी चीखती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस बीसीसीआई और आईपीएल के मैनेंजमेंट की जमकर क्लास लगा रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से अभी तक किसी भी ऑफिशियल द्वारा कोई भी अपडेट नहीं दी गई है।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement