1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : डेविड वार्नर पर थर्ड अंपायर के विवादित फैसले को लेकर भड़के कमेंटेटर, खड़े किए यह सवाल

IPL 2020 : डेविड वार्नर पर थर्ड अंपायर के विवादित फैसले को लेकर भड़के कमेंटेटर, खड़े किए यह सवाल

मैदानी अंपायर एस. रवि ने वार्नर को नॉट आउट दिया जबकि रिव्यू पर तीसरे अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने कई बार रिप्ले देखने के बाद वार्नर को आउट दे दिया।

IANS IANS
Published on: November 06, 2020 23:33 IST
David Warner, IPL 2020, Third Umpire, sports - India TV Hindi
Image Source : IPL2020.COM David Warner 

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर को आईपीएल-13 के एलिमिनेटर मुकाबले में शुक्रवार को रिव्यू में आउट दिए जाना विवाद का कारण बन गया है। कॉमेंटेटर और विशेषज्ञ इस फैसले से नाराज हैं। मोहम्मद सिराज की गेंद वार्नर को छकाते हुए विकेटकीपर अब्राहम डिविलियर्स के दस्तानों में गई। इस बीच लगा की गेंद ने किसी चीज को छुआ है, या तो ग्लव्ज या ट्राउजर को, लेकिन यह साफ नहीं था।

मैदानी अंपायर एस. रवि ने वार्नर को नॉट आउट दिया जबकि रिव्यू पर तीसरे अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने कई बार रिप्ले देखने के बाद वार्नर को आउट दे दिया।

कॉमेंटेटर पॉमी मांग्वा ने तुरंत इस फैसले का निंदा की और कहा कि उसे नॉट आउट दिया जाना चाहिए था।

मांग्वा ने कहा, "चूंकि सबूत पुख्ता नहीं थे और मैदानी अंपायर ने इसे नॉट आउट दिया था इसलिए इसे आउट नहीं दिया जाना चाहिए था।"

अपने इस बयान के तुरंत बाद उन्होंने कहा कि यह ऐसा फैसला था जो किसी भी तरफ जा सकता था।

न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिस ने कहा, "तीसरे अंपायर का अविश्वसनीय फैसला। डेविड वार्नर के पास गुस्सा होने का हर कारण है। असल फैसला नॉट आउट था। इस फैसले को बदलने के लिए कोई पुख्ता सबूत नहीं थे।"

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर जो मांग्वा के साथ कॉमेंट्री कर रहे थे उन्होंने कहा कि अंपायर के फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker