Saturday, April 20, 2024
Advertisement

RR vs CSK : क्या बटलर के आने पर स्मिथ छोड़ देंगे ओपनिंग करना? दिया ये बड़ा बयान

स्मिथ ने कहा "बटलर एक गुणवत्ता वाला खिलाड़ी है और हम देखेंगे कि जब वह वापस आता है तो क्या होता है। उस जैसे खिलाड़ी से ओपनिंग स्लॉट लेना मुश्किल काम होगा।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 23, 2020 8:02 IST
Jos Buttler Steve Smith Opening Position Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings Sanju Samson- India TV Hindi
Image Source : PTI Jos Buttler Steve Smith Opening Position Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings Sanju Samson

आईपीएल 2020 के चौथे मुकाबले में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रनों से मात देकर सीजन का आगाज जीत के साथ किया। राजस्थान की इस जीत में अहम भूमिका संजू सैमसन के साथ स्टिव स्मिथ ने निभाई। स्मिथ ने राजस्थान के लिए पहली बार पारी का आगाज किया और इस दौरान उन्होंने 69 रन की शानदार पारी खेल। 

लेकिन क्या आगे भी स्मिथ इसी तरह राजस्थान के लिए सलामी बल्लेबाजी करते रहेंगे? टीम में जॉस बटलर जैसे तगड़ा खिलाड़ी है जो इस समय क्वारंटीन में है। उनके आने के बाद देखना होगा कि स्मिथ अपने आप को किस पोजिशन पर खिलाते हैं।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : संजू सैमसन ने इसे दिया अपनी तूफानी फिफ्टी का श्रेय, मैच के बाद कही ये बात

मैच के बाद स्मिथ ने इस बारे में कहा "बटलर एक गुणवत्ता वाला खिलाड़ी है और हम देखेंगे कि जब वह वापस आता है तो क्या होता है। उस जैसे खिलाड़ी से ओपनिंग स्लॉट लेना मुश्किल काम होगा।"

चेन्नई के खिलाफ मैच में संजू और स्मिथ के अलावा बल्लेबाजी में जोफ्रा आर्चर ने भी खूब सुर्खियां बटौरी। आर्चर ने अंतिम ओवर में 30 रन जड़े जो राजस्थान के बहुत काम आया।

ये भी पढ़ें - KKR vs MI Dream11 Predictions : इस मुकाबले में ऑलराउंडर्स मचाएंगे धमाल, ये हो सकती है सबसे मजबूत प्लेइंग इलेवन

आर्चर के बारे में स्मिथ ने कहा "मुझे लगता है कि जोफ्रा आर्चर ने अंत में जो पारी खेली वो अविश्वसनीय थी। ऐसा लग रहा था संजू जो शॉट मारेगा वो छक्के पर ही जाएगा। एमएस ने अंत में कुछ अच्छे शॉट मारे और फाफ भी अच्छा खेल रहे थे, लेकिन विकेट मिलने पर हमें अच्छा लगा।"

सैमसन के बारे में स्मिथ बोले "संजू अविश्वसनीय था, मैं सब उसे स्ट्राइक दे रहा था। इससे उसे काफी आत्मविश्वास मिलना चाहिए। लेग स्पिनर्स ने अच्छा काम किया और लेथ पर गेंद डाली, श्रेयस गोपाल भी काफी अच्छे दिखे। दुबई में बड़े ग्राउंड है और मैंने वहां ट्रेनिंग की है। उम्मीद है खिलाड़ी उसके लिए तैयार हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement