Thursday, April 25, 2024
Advertisement

KXIP vs KKR : मोर्गन का कैच लेने के बाद पंजाबी स्टाइल में मैक्सवेल ने मनाया जश्न, देखें Video

मैक्सवेल ने केकेआर के मध्यक्रम के धाकड़ बल्लेबाज इयोन मॉर्गन का कैच लपकने के बाद नायब तरीके से जश्न मनाया। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 10, 2020 16:56 IST
Glen Maxwell- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Glen Maxwell

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में शनिवार को डबल हेडर का पहला व टूर्नामेंट का 24वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर ) के बीच खेला जा रहा है। जिसमें अबुधाबी के शेख जाएद स्टेडियम में केकेआर ने टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी का फैसला किया। ऐसे में केकेआर को ये फैसला सही साबित नहीं हुआ और उसके विकेट एक अंतराल पर गिरे। इसी बीच मैक्सवेल ने केकेआर के मध्यक्रम के धाकड़ बल्लेबाज इयोन मॉर्गन का कैच लपकने के बाद नायब तरीके से जश्न मनाया। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।   

दरअसल, पारी के 11वें ओवर में युवा स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई की चौथी रॉंग वन गेंद को मॉर्गन लॉफ्ट करना चाहते थे तभी गेंद हवा में काफी ऊँची गई और फील्डिंग कर रहे ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार कैच पकड़ा। ऐसे में केकेआर का तीसरा विकेट गिरा और वो 23 गेंदों में 24 रन बनाकर चलते बने। इस तरह केकेआर के धाकड़ बल्लेबाज मॉर्गन का कैच लपकने के बाद कुछ देशी पंजाबी अंदाज में मैक्सवेल जश्न मनाते आए। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

गिल की गलती से आउट हुए राणा 

वहीं इससे पहले चौथे ओवर में अर्शदीप सिंह की तीसरी गेंद पर शुभमन गिल ने फाइन लेग की तरफ शॉट खेला और नॉट स्ट्राइकर और राणा को कॉल भी किया। ऐसे में रान भाग पड़ें लेकिन गिल ने क्रीज से आगे आकर बाद में राणा को मना किया हालंकि वो देख नहीं पाए और गिल के पास जाकर खड़े हो गए। इस तरह फाइन लेग से शमी ने थ्रो मारा गेंद लगी नहीं लेकिन बाद में फील्डर निकोलस पूरण गेंद को पकड़ आराम से रन आउट किया। इस तरह राणा मैदान में गिल से काफी नाराज दिखे और 4 गेंदों में सिर्फ 2 रन बनाकर चलते बने। 

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : दुबई में आज धोनी और कोहली के बीच देखने को मिलेगी जबरदस्त टक्कर

बता दें कि कोलकाता को जहां अपने पिछले मैच में जीत मिली थी वहीं पंजाब को हार का सामना करना पड़ा था। इस तरह पंजाब अपने हार के कर्म को तोडना चाहेगा। वो अपने 6 मैचों में एक जीत और 5 हार के साथ 2 अंक लेकर अंकतालिका में सबसे नीचे चल रहे हैं। जबकि केकेआर की टीम ने पिछले मैच में चेन्नई को हराते हुए 5 मैच में तीसरी जीत हासिल की थी। इस तरह वो 6 अंक लेकर चौथे स्थान पर है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement