1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. सौरव गांगुली का खुलासा, आईपीएल-14 का पूरा सीजन नहीं खेला गया तो होगा इतने करोड़ का नुकसान

सौरव गांगुली का खुलासा, आईपीएल-14 का पूरा सीजन नहीं खेला गया तो होगा इतने करोड़ का नुकसान

गांगुली ने द टैलिग्राव को दिए इंटरव्यू में कहा "अगर हम आईपीएल को पूरा करने में असमर्थ रहते हैं तो हमें 2500 करोड़ रुपए का नुकसान होगा। यह बस अभी शुरुआती अनुमानों से बताया जा रहा है।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 07, 2021 15:59 IST
Sourav Ganguly revealed if IPL 2021 entire season Not Played will be a loss of 2500 crores- India TV Hindi
Image Source : AP Sourav Ganguly revealed if IPL 2021 entire season Not Played will be a loss of 2500 crores

आईपीएल के बायोबबल में सेंध लगने के बाद खिलाड़ियों को सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सीजन-14 को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। इस सीजन में अभी तक 29 मैच खेले गए थे। आरसाबी बनाम केकेआर मुकाबले से पहले कोलकाता के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोविड-19 पॉजिटव पाए गए थे। इसके बाद इस मैच को स्थगित कर दिया गया था। अगले दिन ऋद्धिमान साहा और अमित मिश्रा भी इस महामारी की चपेट में आए जिसके बाद बीसीसीआई ने इस लीग को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करना ही बेहतर समझा।

अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया है कि अगर इस सीजन को वह पूरा करने में असमर्थ रहते हैं तो उन्हें कितने हजार करोड़ रुपए का नुकसान होगा।

गांगुली ने द टैलिग्राव को दिए इंटरव्यू में कहा "अगर हम आईपीएल को पूरा करने में असमर्थ रहते हैं तो हमें 2500 करोड़ रुपए का नुकसान होगा। यह बस अभी शुरुआती अनुमानों से बताया जा रहा है।"

उन्होंने आगे कहा "आईपीएल को स्थगित किए हुए अभी एक ही दिन हुआ है और बहुत से फेरबदल हो चुके हैं। हमें कई अन्य बोर्ड से भी बात करनी होगी और देखना होगा कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले कोई विंडो खाली है या नहीं। इसमें बहुत सी चीजें शामिल हैं। हम धीरे-धीरे उन पर काम करना शुरू कर देंगे।''

इस साल सितंबर में भारत में ही आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है। ऐसे में आईपीएल के लिए विंडो तलाशना काफी मुश्किल साबित हो सकता है। लेकिन बता दें, पिछले साल भी बीसीसीआई ने आईपीएल के लिए विंडो तलाश ली थी। गांगुली ने कहा कि आईपीएल स्थगित होने एक बड़ा झटका नहीं है। हमें बस चीजों के सुधार की प्रतीक्षा करनी है।

गांगुली ने कहा "मैं यह नहीं कहूंगा (आईपीएल निलंबन) एक झटका है ... पिछले साल मत भूलना कि हमारे पास कोई विंबलडन या ओलंपिक नहीं था। ये असाधारण समय हैं और हमें इसे अपने स्ट्राइड में लेना होगा और आगे बढ़ना होगा। हम इन स्थितियों में बहुत कुछ नहीं कर सकते। शायद हमें केवल चीजों के सुधार की प्रतीक्षा करनी है।"

उन्होंने कहा "देखतें हैं कि विश्व टी 20 में क्या होता है। अभी भी कुछ समय बाकी है और हमें नहीं पता है कि एक महीने बाद चीजें कैसे बदलेगी ... अभी टिप्पणी नहीं कर सकते। लेकिन चीजों की कल्पना नहीं सकते हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker