1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. विराट कोहली ने बताया इस वजह से आईपीएल 2021 होगा प्रतिस्पर्धी

विराट कोहली ने बताया इस वजह से आईपीएल 2021 होगा प्रतिस्पर्धी

विराट कोहली का कहना है कि टीमों को घरेलू फायदा (होम एडवांटेज) नहीं मिलने के कारण इस बार का आईपीएल-2021 पिछले सीजन की तरह ही प्रतिस्पर्धी होगा।

IANS IANS
Updated on: April 08, 2021 20:45 IST
Virat Kohli has given the reason, because of this, IPL 2021 will be competitive- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Virat Kohli has given the reason, because of this, IPL 2021 will be competitive

चेन्नई। रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि टीमों को घरेलू फायदा (होम एडवांटेज) नहीं मिलने के कारण इस बार का आईपीएल-2021 पिछले सीजन की तरह ही प्रतिस्पर्धी होगा। आईपीएल का आयोजन भारत के छह शहरों में होगा और इस बार किसी भी टीम का घरेलू मैदान नहीं होगा।

IPL 2021 : चेन्नई चरण के लिये रवाना हुई कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम

कोहली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा, "चिन्नास्वामी स्टेडियम में घरेलू प्रशंसक के बीच हम नहीं खेल सकेंगे। मैं समझ सकता हूं कि हमारे प्रशंसक हमें खेलते हुए देखने को मिस करेंगे लेकिन अभी वक्त ही ऐसा है।"

आईपीएल के दौरान टेस्ट विशेषज्ञों को अभ्यास के लिये लाल ड्यूक गेंद उपलब्ध करा सकता है BCCI

उन्होंने कहा, "लेकिन अच्छी बात यह है कि हम भारत में है और यह इस सीजन की सकारात्मक बात है। पिछले बार की तरह इस सीजन में भी घरेलू फायदा नहीं होगा। सभी को न्यूट्रल स्थल पर खेलना है।"

विश्व कप से जुड़े तीरंदाजों को कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी खुराक मिली

कप्तान ने कहा, "पिछला सीजन क्यों इतना प्रतिस्पर्धी यह उसका एक कारण है। अंतिम तीन-चार मुकाबलों को छोड़कर सभी प्लेऑफ के लिए लाइन में थे। टूर्नामेंट के लिए यह सही था। मैच देखने वाले दर्शकों की संख्या में भी इस बार फिर इजाफा होगा और यह सीजन प्रतिस्पर्धी होगा।"

कोहली ने कहा कि बेंगलोर की टीम काफी मजबूत है और उन्हें उम्मीद है कि टीम इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन करेगी।

कोहली ने कहा, "प्रतिस्पर्धी माहौल में हमने पिछले साल अच्छा किया था। मुझे लगता है कि इस बार भी हमारी टीम काफी मजबूत है। उम्मीहद है कि हमारा यह सीजन भी बेहतर होगा। हम प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker