1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. IPL 2022 Breaking: दिल्ली कैपिटल्स के मैच पर BCCI का बड़ा फैसला, शेड्यूल में किया गया अहम बदलाव

IPL 2022 Breaking: दिल्ली कैपिटल्स के मैच पर BCCI का बड़ा फैसला, शेड्यूल में किया गया अहम बदलाव

दिल्ली कैपिटल्स के खेमे में कोरोना बम फूटने के बाद बीसीसीआई ने टीम के मैच के शेड्यूल में बड़ा बदलाव किया है। पंजाब के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली के खिलाड़ी टिम सिफर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: April 20, 2022 18:59 IST
दिल्ली कैपिटल्स- India TV Hindi
Image Source : IPL दिल्ली कैपिटल्स

Highlights

  • दिल्ली-राजस्थान मैच का वेन्यू बदला
  • पुणे के एमसीए की जगह मुंबई के वानखेड़े में खेला जाएगा मैच
  • दिल्ली-पंजाब मैच के वेन्यू में भी किया गया था बदलाव

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम पिछले कुछ दिनों से कोरोना के कारण त्रस्त है। अभी तक दो खिलाड़ियों और चार सपोर्ट स्टाफ सहित टीम में कुल 6 केस सामने आ चुके हैं। इसी के मद्देनजर बीसीसीआई ने दिल्ली और पंजाब के मैच के वेन्यू को बदल कर पुणे से मुंबई (ब्रेबोर्न) किया था। अब शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच को भी बोर्ड ने पुणे से मुंबई के वानखेड़े में शिफ्ट कर दिया है।

बीसीसीआई ने आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर प्रेस रिलीज शेयर की और इस फैसले की जानकारी दी। रिलीज में कहा गया कि, इस मैच का वेन्यू बदलने का फैसला सावधानी बरतने के लिए लिया गया है। यह फैसला दिल्ली कैपिटल्स में न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सिफर्ट के रूप में छठा कोरोना का मामला मिलने के बाद लिया गया। 

रिलीज में आगे बताया गया कि, टिम सिफर्ट को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। मैच के दिन दिल्ली कैपिटल्स के पूरे गुट का दो राउंड में कोरोना टेस्ट किया गया। आखिरी क्षण तक 32वें मुकाबले पर संकट के बादल मंडराते रहे लेकिन अंत में अन्य सभी खिलाड़ियों के निगेटिव आने पर मैच संभव हो पाया। इस मैच का भी वेन्यू इससे पहले पुणे से मुंबई का ब्रेबोर्न किया गया था।

गौरतलब है इससे पहले सोमवार को ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उनके अलावा टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट पहले ही संक्रमित हो चुके थे। इसके अलावा टीम के डॉक्टर अभिजीत साल्वी, टीम के मसाज थेरेपिस्ट चेतन कुमार और सोशल मीडिया टीम के एक सदस्य को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।