Sunday, May 19, 2024
Advertisement

IPL 2022 : तीसरी हार के बाद हार्दिक पांड्या निराश, जानिए किस पर फोड़ा हार का ठीकरा

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस को अंतिम ओवर में नौ रन चाहिए थे लेकिन डेनियल सैम्स ने छह गेंद में केवल तीन रन दिए जिसमें राहुल तेवतिया रन आउट भी हुए।

Edited by: India TV Sports Desk
Published on: May 07, 2022 9:26 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : PTI Hardik Pandya

Highlights

  • मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को मुकाबले में पांच रन से हराया
  • गुजरात टाइटंस की अब तक के आईपीएल में है ये तीसरी हाल
  • हार के बाद भी गुजरात टाइटंस की टीम अभी भी नंबर एक पर

आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस को एक और हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि ये टीम की अभी तक तीसरी ही हार है, इसके बाद भी टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या काफी निराश दिखाई दिए। पांड्या की पुरानी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने जीटी को एक रोचक मुकाबले में पांच रन से हरा दिया था। मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि आखिरी ओवर में नौ रन आसानी से बन सकते थे, लेकिन दो खिलाड़ियों का रन आउट होना उनकी टीम पर भारी पड़ गया। हार्दिक पांड्या और राहुल तेवतिया मैच में रन आउट हुए जिससे मुंबई इंडियंस ने डेनियल सैम्स की अंतिम ओवर में शानदार गेंदबाजी की बदौलत जीत हासिल कर ली। 

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस को अंतिम ओवर में नौ रन चाहिए थे लेकिन डेनियल सैम्स ने छह गेंद में केवल तीन रन दिए जिसमें राहुल तेवतिया रन आउट भी हुए। हार्दिक पांड्या ने हार का ठीकरा बल्लेबाजों पर फोड़ा और कहा कि मुझे लगता है कि बल्लेबाजों ने हमें निराश किया। टी20 मैचों में आप लगातार हार नहीं सकते। इसके लिए किसी को दोषी नहीं ठहरा सकते, क्योंकि हम इस तरह के मैच जीते हैं। हमने गलतियां की जिसका खामियाजा भुगता। हमने अपनी पारी में 19.2 ओवर तक अच्छा क्रिकेट खेला, एक या दो हिट अंतर ला सकते थे। हमें इसे अंतिम ओवर तक नहीं पहुंचाना चाहिए था।

हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ की क्योंकि मुंबई इंडियंस अच्छी शुरुआत के बावजूद छह विकेट पर 177 रन का स्कोर ही बना सकी थी। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने शानदार काम किया और 170 रन के स्कोर पर ही रोक दिया क्योंकि वे 200 रन की ओर बढ़ रहे थे। उधर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि अंत में यह करीबी मुकाबला हो गया। हम लंबे समय से जीत की तलाश में थे, जिससे यह संतोष वाली जीत थी। भाग्य हमारे पक्ष में होना ही था। हमने स्कोर में 15-20 रन कम बनाए, उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की।

(Bhasha inputs)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement