Monday, May 13, 2024
Advertisement

IPL 2022 KKR vs CSK : अंबाती रायुडू ने की सुरेश रैना की बराबरी, लेकिन किया ये शर्मनाक काम

अंबाती रायुडू  ने रन अच्छे बनाए, लेकिन उन्होंने एक नया रिकॉर्ड भी बना दिया। अब वे अपनी ही टीम के पूर्व साथी सुरेश रैना की बराबरी पर पहुंच गए है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 26, 2022 20:36 IST
Ambati Rayudu- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ambati Rayudu

आईपीएल 2022 के पहले मैच में केकेआर और सीएसके की टीमें आमने सामने हैं। मैच में सीएसके की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी। एक बार फिर अंबाती रायुडू  खेलते हुए नजर आए। अंबाती रायुडू  ने रन भी अच्छे बनाए, लेकिन उन्होंने एक नया रिकॉर्ड भी बना दिया। अब वे अपनी ही टीम के पूर्व साथी सुरेश रैना की बराबरी पर पहुंच गए है। अंबाती रायुडू इस मैच में रन आउट हो गए। आईपीएल में ये 15वीं बार हुआ है, जब अंबाती रायुडू  रन आउट हुए हों। उनसे ज्यादा बार आईपीएल में रन आउट केवल शिखर धवन और गौतम गंभीर ही हुए हैं। 

आईपीएल के अब तक के इतिहास में सबसे ज्यादा बार रन आउट होने का कीर्तिमान शिखर धवन और गौतम गंभीर के नाम है, दोनों अब तक 16 बार रन आउट हो चुके हैं। वहीं सुरेश रैना और अंबाती रायुडू 15 बार उन आउट हुए हैं। वहीं 14 बार रन आउट एबी डिविलियर्स हुए हैं। अगर अब एक भी बार रायुडू  रन आउट हुए तो वे शिखर धवन और गौतम गंभीर की बराबरी कर लेंगे, वहीं दो बार रन आउट होने पर वे सबसे आगे निकल जाएंगे। 

दरअसल जब अंबाती रायुडू रन आउट हुए तब उनके साथ कप्तान रविंद्र जडेजा क्रीज पर थे। रविंद्र जडेजा ने गेंद को हल्के हाथों से लॉन्ग ऑन की तरफ मोड़ दिया था। उन्होंने अंबाती रायुडू को सिंगल के लिए बुलाया। लेकिन मिडविकेट पर श्रेयस अय्यर तेजी के साथ गेंद की ओर झपटे। उन्होंने गेंद को फील्ड ​किया और गेंदबाज के पास फेंक दी। जब तक रविंद्र जडेजा अंबाती रायुडू को वापस भेज पाते स्टंप ​​बिखेर दिए गए थे। अंबाती रायुडू ने रन आउट होने से पहले 17 गेंद पर 15 की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने एक चौका और एक छक्का मारा। उनका स्ट्राइक रेट 88.23 का रहा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement