Friday, May 17, 2024
Advertisement

IPL 2022 : एमएस धोनी क्यों चबाते हैं अपना बैट, अमित मिश्रा ने बताई पूरी कहानी

कप्तान एमएस धोनी का एक फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपना बल्ला चबाते हुए नजर आ रहे हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 09, 2022 16:05 IST
MS Dhoni Eating Bat- India TV Hindi
Image Source : SCREEN SHOT HOTSTAR MS Dhoni Eating Bat

Highlights

  • आईपीएल 2022 में रविवार को सीएसके ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया
  • एमएस धोनी का बल्ला चबाते हुए फोटो और वीडियो हो गए हैं वायरल
  • सीएसके ने अब तक खेले हैं 11 मैच, जिसमें से चार ही जीत पाई है टीम

आईपीएल 2022 में जब से चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान फिर से एमएस धोनी बने हैं, तब​ से टीम जीतने लगी है। आईपीएल में लगातार हार के बाद रविंद्र जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी थी, उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी फिर से कप्तान बने हैं। सीएसके ने अब तक 11 मैच खेले हैं और उसमें से चार ही मैच टीम जीत पाई है। रविवार को सीएसके का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से हुआ, जिसमें टीम ने जीत हासिल की। आईपीएल के इस सीजन में ऐसा पहली बार हुआ है, जब टीम प्वाइंट्स टेबल में नंबर आठ पर पहुंची है, नहीं तो इससे पहले टीम नौवें और दसवें नंबर पर संघर्ष कर रही थी। इस बीच कप्तान एमएस धोनी का एक फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपना बल्ला चबाते हुए नजर आ रहे हैं। 

रविवार को दिल्ली कैपिटल्स और सीएसक के बीच मैच खेला गया। इसमें सीएसके ने दिल्ली को भारी अंतर से हराया। जीत का अंतर 91 रन का रहा, यही कारण रहा कि सीएसके के नेट रन रेट में भी भारी इजाफा हो गया है। इस दौरान एक फोटो वायरल हो गया, जिसमें धोनी अपना बैट चबाते हुए नजर आ रहे हैं। ये फोटो और वीडियो खूब वायरल हुआ। इससे पहले भी अक्सर धोनी का इस तरह का फोटो सामने आता रहा है। इस बार ​अमित मिश्रा ने इसका जवाब दिया है। अमित मिश्रा इस बार आईपीएल नहीं खेल रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे कुछ न कुछ लिखते रहते हैं, इसलिए चर्चा में भी खूब रहते हैं। अमित मिश्रा ने अपने ट्विर पर लिखा है कि अगर आप सोच रहे हैं कि एमएस धोनी अक्सर अपना बल्ला क्यों चबाते रहते हैं, दरअसल वे अपने बल्ले से टेप हटाने के लिए ऐसा करते हैं। क्योंकि धोनी को पसंद है कि उनका बल्ला साफ सुथरा रहे। उन्होंने आगे लिखा कि आपने एमएस धोनी के बल्ले से एक भी टेप या​ फिर धागा निकलते हुए नहीं देखा होगा। 

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इस बार शायद ही प्लेआफ के लिए क्वालीफाई कर पाए। अगर बचे हुए सभी मैच सीएसके की टीम जीत भी जाती है तो भी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता कि सीएसके प्लेआफ में जा पाएगी या नहीं। ये दूसरी बार होगा कि एमएस धोनी की कप्तानी में सीएसके टॉप 4 में नहीं जा पाएगी। इससे पहले साल 2020 में भी सीएसके ने प्लेआफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाया था। देखना होगा कि बाकी बचे हुए तीन मैचों में टीम कैसा प्रदर्शन करती है और प्वाइंट्स टेबल में कहां तक जा पाती है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement