Friday, March 29, 2024
Advertisement

विशेष मेडिकल फ्लाइट से जुवेंटस में लौटे क्रिस्टियानो रोनाल्डो

कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए स्टार फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो विशेष मेडिकल फ्लाइट से इटली लौट आए हैं। वह नेशंस लीग में अपने देश पुर्तगाल के लिए खेलने गए थे।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 15, 2020 15:49 IST
Cristiano Ronaldo returned to Juventus from a special medical flight- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Cristiano Ronaldo returned to Juventus from a special medical flight

रोम। कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए स्टार फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो विशेष मेडिकल फ्लाइट से इटली लौट आए हैं। वह नेशंस लीग में अपने देश पुर्तगाल के लिए खेलने गए थे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, इटली के फुटबाल क्लब जुवेंतस के लिए खेलने वाले रोनाल्डो बुधवार को पुर्तगाल से लौट आए और जुवेंतस के चिक्तिसकों की देखरेख में कोरोनावायरस क्वारंटीन में रहेंगे।

पुर्तगाल के कप्तान का सोमवार को टेस्ट पॉजिटिव आया था, लेकिन मंगलवार को दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट के आने तक उनके बारे में जानकारी नहीं दी गई थी।

ये भी पढ़ें - निदाहास ट्रॉफी 2018 के फाइनल में रोहित शर्मा के इस फैसले से नराज हो गए थे दिनेश कार्तिक

इटली की मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जैसे ही उनके दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट आई जुवेंतस ने उनको लाने की व्यवस्था शुरू कर दी और उनकी वापसी के लिए विशेष फ्लाइट का इंतजाम किया।

जुवेंतस ने एक बयान में कहा, "खिलाड़ी की अपील पर स्वास्थ अधिकारियों की देखरेख में रोनाल्डो विशेष मेडिकल फ्लाइट से इटली लौट आए हैं।"

टीम ने बताया कि रोनाल्डो में किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और उनका स्वास्थ अच्छा है।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : बल्लेबाज बनना चाहते थे तुषार देशपांडे लेकिन लंबी कतार देख किया गेंदबाज बनने का फैसला

इटली की मीडिया के मुताबिक, संभवत: रोनाल्डो को पुर्तगाल की टीम के दो सदस्यों से यह बीमारी लगी है।

पुर्तगाल ने बुधवार रात को लिस्बन में स्वीडन को 3-0 से हराया था।

जुवेंतस के डॉक्टर रोनाल्डो की देखरेख करेंगे। जुवेंतस ने साथ ही बुधवार को बताया कि टीम के एक और साथी वेस्टन मैक्कैनी भी कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं। क्लब इन दोनों खिलाड़ियों की देख रेख कर रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement