Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

छा गया BSNL का यह रिचार्ज प्लान, सिर्फ 22 रुपये में मिल रही है 90 दिनों की वैलिडिटी

कई ऐसे लोग भी होते हैं जो ज्यादा लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान तलाशते हैं। लंबी वैलिडिटी का सबसे बड़ा फायदा यह होता है कि अगर आप का रेगुलर रिचार्ज खत्म भी है तो आपको इनकमिंग कॉल्स बंद होने की टेंशन नहीं होती।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 12, 2023 14:44 IST
BSNL Rs 22 Recharge Plan, BSNL Rs 22 Recharge Plan Benifits, BSNL Rs 22 Recharge Plan Validity- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जो लोग कम डेटा और कम वॉयस कॉलिंग करते हैं उनके लिए यह प्लान बेस्ट है।

BSNL Rs 22 Recharge Plan Benifits: बीएसएनल अपने ग्राहकों के लिए लगातार नए नए रिचार्ज प्लान्स लेकर आ रही है। इस बीच कंपनी ने ऐसा प्लान अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान अपनी लिस्ट में ऐड किया है जिसे जानकर आप भी बोलेंगे क्या बात है। दरअसल की ऐसे फोन यूजर होते हैं जो डेटा का कम इस्तेमाल करते हैं और कॉलिंग भी ज्यादा नहीं करते ऐसे में पूरे महीने के लिए नंबर चालू रखने के लिए महंगे रिचार्ज से यूजर्स को काफी नुकसान होता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए बीएसएनएल एक शानदार प्लान लेकर आई है। 

कई ऐसे लोग भी होते हैं जो ज्यादा लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान तलाशते हैं। लंबी वैलिडिटी का सबसे बड़ा फायदा यह होता है कि अगर आप का रेगुलर रिचार्ज खत्म भी है तो आपको इनकमिंग कॉल्स बंद होने की टेंशन नहीं होती। अगर आप बीएसएनएल यूजर हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। BSNL एक बंपर रिचार्ज प्लान लेकर आई है। 

BSNL के 22 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में आपको वैलिडिटी का टेंशन पूरी तरह से खत्म हो जाता है। इस छोटू पैक की सबसे खास बात यह है कि आपको सिर्फ 22 रुपये में 90 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है। जहां 90 दिनों तक सिम को एक्टिव रखने के लिए बड़ी बड़ी कंपनियां ग्राहकों से मोटा पैसा वसूलती हैं वहीं BSNL ने अपने ग्राहकों की मौज करा दी है। 

बीएसएनल के इस प्लान में आपको किसी भी तरह का डेटा ऑफर नहीं किया जाता है। न ही आपको इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का ऑफर मिलता है। यह प्लान सिर्फ सिम को एक्टिव रखने के लिए है। इसमें आपको लोकल और एसटीडी के लिए 30 पैसे प्रति मिनिट के हिसाब चार्ज देना पड़ेगा। 

यह भी पढ़ें- इस तरह के AC में बेहद कम आता है बिजली का बिल, 24 घंटे चलाने पर भी नहीं होगी टेंशन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement