Saturday, April 27, 2024
Advertisement

HMD Global ला रहा 108MP कैमरे वाला स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुए फीचर्स

HMD Global जल्द 108MP कैमरा वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। इस स्मार्टफोन के बारे में नई जानकारी सामने आई है, जिसमें फोन के फीचर्स भी लीक हुए हैं। HMD Global का यह स्मार्टफोन MWC 2024 में पेश किया जा सकता है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 01, 2024 9:27 IST
Nokia, HMD Global, MWC 2024- India TV Hindi
Image Source : FILE HMD Global जल्द बाजार में 108MP कैमरा वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगा।

HMD Global ने पिछले साल सितंबर में कंफर्म किया था कि इस साल कंपनी अपने स्मार्टफोन की नई लाइन-अप पेश करेगी। इस स्मार्टफोन को Nokia ब्रांड के तहत नहीं उतारा जाएगा। हालांकि, इस स्मार्टफोन लाइन-अप की डेट कंपनी ने नहीं बताई है। इसे अगले महीने आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश किया जा सकता है। इस फोन में 108MP OIS कैमरा सपोर्ट दिया जा सकता है।

HMD Global ने सबसे पहले 2017 में Nokia 6 के नाम से पहला फोन बाजार में लॉन्च किया था। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, एचएमडी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को सयान कलर में पेश किया ज सकता है। इस फोन के बैक में डुअल कैमराी सेटअप मिलेगा। इसके अलावा फोन में 108MP का मेन OIS कैमरा दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन का एक प्रमोशनल इमेज ऑनलाइन सामने आया है।

MWC 2024 में आएगी नई लाइन-अप

हालांकि, फोन के अन्य फीचर्स के बारे में कोई डिटेल अभी सामने नहीं आई है। इससे पहले इस फोन के बारे में एक और लीक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें HMD Global के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को N159V कोडनेम के साथ देखा गया था। कंपनी अपने ब्रांड को नोकिया के साथ-साथ बाजार में स्थापित करना चाहती है।

वहीं, HMD Global नोकिया ब्रांड के तहत नई लाइन-अप भी MWC 2024 में पेश कर सकती है, जिसे आने वाले कुछ महीनों में ग्लोबली पेश किया जा सकता है। Nokia G और Nokia C सीरीज में इन स्मार्टफोन को पेश किया जा सकता है। पिछले साल सितंबर में कंपनी ने Nokia G42 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, जो बजट प्राइस रेंज में आता है। इस साल कंपनी अपने इस स्मार्टफोन मॉडल को अपग्रेड कर सकती है।

यह भी पढ़ें - iQOO Neo 9 Pro की लॉन्चिंग से पहले सस्ते में मिलने लगा यह धांसू गेमिंग फोन, जानें ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement