Monday, July 15, 2024
Advertisement

तेलंगाना में सरकारी स्कूल के शिक्षक की हत्या, मृतक के पिता ने अपनी बहू पर जताया शक

आदिलाबाद जिले में तेलुगू भाषा के एक शिक्षक की भारी पत्थर से वार करके हत्या कर दी गई। मृतक के पिता ने इस वारदात में उसकी पत्नी का हाथ होने का संदेह जताया है।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: June 13, 2024 22:41 IST
Teacher Murdered, Telangana News, Teacher Murdered Telangana- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE आदिलाबाद जिले में 40 साल के एक सरकारी शिक्षक की हत्या हो गई।

हैदराबाद: तेलंगाना के आदिलाबाद जिले में सरकारी स्कूल के 40 वर्षीय एक शिक्षक की अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक नारनूर मंडल में तेलुगू भाषा का शिक्षक था और बुधवार को जब वह गाडीगुडा मंडल में एक स्कूल में काम करने के लिए जा रहा था, तो रास्ते भारी पत्थर के वार से उसकी हत्या कर दी गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऐसा संदेह है कि शिक्षक की हत्या उसकी पत्नी के साथ ‘विवाद’ के चलते की गई। उन्होंने कहा कि हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों की पहचान करने और शख्स की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

मृतक के पिता ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

पुलिस ने बताया कि मृतक के पिता ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में हत्या के पीछे अपनी बहू की भूमिका पर संदेह जताया है। अधिकारी ने बताया कि हत्या का केस दर्ज कर जांच की जा रही है। एक अलग मामले में हाल ही में हैदराबाद मेंकचरे के ढेर के पास 6 साल के एक बच्चे का शव मिला था जिस पर कुत्ते के काटने के निशान थे। बच्चे का शव फूला हुआ था, जिसको देखकर संदेह हुआ कि बच्चा कचरे के ढेर के पास बने तालाब में गिर गया होगा। अधिकारियों ने बताया कि बच्चा कचरे के ढेर के पास ही अपने पिता और दादी के साथ रहता था और कुत्तों के साथ अक्सर खेलता था।

कुत्तों के साथ खेलते हुए दिखा था बच्चा

आखिरी बार बच्चे को कुत्तों के साथ खेलते हुए देखा गया था और जब वह घर नहीं आया तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। बाद में स्थानीय लोगों ने बच्चे के शव को देखा और पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि शव पर कुत्ते के काटने के निशान थे। बच्चे की दादी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि बच्चे की मौत कुत्ते के काटने की वजह से हुए जख्मों के कारण हुई है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement