Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

युवती को घर से उठा ले गए उसके चाचा, हत्या कर दरवाजे पर फेंका शव

यूपी के गोंडा जिले में एक युवती की हत्या उसके ही चाचा ने कर दी। पिता ने अपने भाइयों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि संपत्ति को लेकर दो दिन पहले विवाद हुआ था, जिसके बाद उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।

Edited By: Amar Deep
Published on: June 11, 2024 17:21 IST
गोंडा में युवती की हत्या।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE गोंडा में युवती की हत्या।

गोंडा: जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र में एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवती का शव उसके घर के बाहर पड़ा हुआ मिला। युवती के पिता ने आरोप लगाया है कि उसके भाइयों ने ही उसकी बेटी की हत्या की है। आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि उसके भाइयों ने घर पर सो रही उनकी बेटी को उठा लिया और हत्या करके शव दरवाजे के बाहर फेंक दिया और फिर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का निरीक्षण किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में पुलिस की टीम जांच कर रही है।

संपत्ति को लेकर हुआ था विवाद

दरअसल, धानेपुर थाना क्षेत्र में घर में सो रही एक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) मनोज कुमार रावत ने पुलिस को परिजनों से मिली जानकारी के हवाले से बताया कि जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र के तुलसीराम पुरवा निवासी राजेश शुक्ल की बेटी श्वेता (18) की सोमवार रात हत्या कर शव को दरवाजे के बाहर फेंक दिया गया। मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि दो दिन पूर्व संपत्ति को लेकर हुए विवाद हुआ था। 

कॉल डिटेल निकाल रही पुलिस

मृतका के पिता के अनुसार इसी विवाद के कारण उसके भाइयों ने घर पर सो रही उनकी बेटी को उठा लिया और हत्या करके शव दरवाजे के बाहर फेंककर फरार हो गए। एएसपी ने बताया कि युवती की हत्या की सूचना मिलते ही उन्होंने सीओ सदर शिल्पा वर्मा तथा फील्ड यूनिट के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया और जांच के लिए टीमें गठित कर थानाध्यक्ष को निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि शव का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्‍होंने कहा कि युवती तथा परिजनों समेत कई संदिग्ध लोगों के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल रिपोर्ट (सीडीआर) निकाली जा रही है तथा पुलिस सभी पहलुओं पर गहराई से छानबीन कर रही है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

यूपी में टोल को लेकर भड़का ड्राइवर, बुलडोजर से मचाई तोड़फोड़, पढ़ें पूरा मामला

यूपी कैबिनेट में 41 प्रस्तावों को दी गई मंजूरी, ट्रांसफर पॉलिसी पास, अब किए जा सकेंगे तबादले

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement